• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अनिल कपूर ने शेयर किया फैन का 30 साल पुराना खत, इस अभिनेत्री ने उड़ाया हैंडराइटिंग का मजाक

|

मुंबई। वक्त बेशक कितना भी बदल गया हो, लेकिन जो एक चीज नहीं बदली है, वो है फिल्मी सितारों के लिए लोगों की दीवानगी। अब ऐसा ही कुछ बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर के साथ भी हुआ है। उन्हें अपना एक ऐसा फैन मिल गया जिसने 30 साल पुराने उस खत को आज तक संभाल कर रखा हुआ है, जिसपर अभिनेता ने जवाब दिया था।

anil kapoor, letter, shabana azmi

अनिल कपूर ने इस यादगार पल को अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। अनिल कपूर ने कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें वह उसी 30 साल पुराने खत को पढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'डिजिटल कमेंट्स से भरी इस दुनिया में, मेरा एक फैन हाथ से लिखे उस खत को लेकर आया, जिसपर मैंने 30 साल पहले जवाब दिया था। इस प्यार के लिए धन्यवाद।'

अनिल कपूर के फैंस को उनका ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है। लोग उनकी इस पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड की एक अभिनेत्री ऐसी भी हैं, जिन्होंने अनिल कपूर की हैंडराइटिंग का ही मजाक उड़ा दिया है। अभिनेत्री शबाना आजमी ने अनिल कपूर के ट्वीट को रीट्वीट किया है।

उन्होंने अनिल कपूर की हैंडराइंटिंग का मजाक उड़ाया। उन्होंने लिखा है, 'और वो आपकी हैंडराइटिंग को समझने में कामियाब भी रहे।' शबाना आजमी के इस ट्वीट पर भी लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें आजमी अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इस बार भी उनका किया ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

प्रियंका चोपड़ा बोलीं- दिल्ली के प्रदूषण में शूटिंग करना मुश्किल, लोगों ने याद दिलाई पुरानी बात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
anil kapoor shared thirty year old letter of his fan, bollywood actress shabana azmi making fun of hand writing.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X