• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अनिल देशमुख के इस्‍तीफे पर कंगना रनौत बोलीं स्‍त्री का अपमान करने वाले का पतन निश्चित है

|

मुंबई: महाराष्‍ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सोमवार को अचानक इस्‍तीफा दे दिया। जिसके बाद विपक्षी पार्टी देशमुख में इस्‍तीफे को लेकर प्रतिक्रिया दे रही हैं। वहीं अपनी बेबाक बयानों के लिए जानी जानें वाली कंगना रनौत ने भी देशमुख के इस्‍तीफे पर तंज कसा है। इतना ही नहीं साथ में कंगना रनौत ने महाराष्‍ट्र मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे को भी आड़े हाथों लिया है।

kangna

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत जो सामाजिक राजनीतिक सभी मुद्दों पर बेखौफ होकर अपनी बात रखती हैं उन्‍होंने देशमुख के इस्‍तीफ के बाद ट्वीटर पर एक यूजर ने एक वीडियो शेयर किया जिसको कंगना रनौत ने रीट्टीट करते हुए लिखा-'जो साधुओं की हत्या और स्त्री का अपमान करे उसका पतन निश्चित है, यह तो सिर्फ शुरुआत है, आगे-आगे देखो होता है क्या।' आगे हैशटैग के साथ अनिल देशमुख और उद्धव ठाकरे का नाम लिखा है।

कंगना रनौत देशमुख से क्यों हैं नाराज

कंगना रनौत की देशमुख के इस्‍तीफे पर ये प्रतिक्रिया लाजमी है क्योंकि 2020 के सितंबर महीने में बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़फोड़ की थी। इसके बाद कंगना रनौत ने एक वीडियो जारी कर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दी थी। इसके अलावा अनिल देशमुख ने कंगना के खिलाफ ड्रग मामले में जांच करने के आदेश दिए थे। जब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद खुलासा किया था कि बॉलीवुड में 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं लेकिन मुंबई पुलिस सब-कुछ जानते हुए भी चुप्पी साधे हुए है।

हाईकोर्ट के आदेश के बाद देशमुख ने इस्‍तीफी दिया था

सोमवार को बॉम्बे हाई कोर्ट के निर्णय के बाद महाराष्‍ट्र गृह मंत्री अनिल देशमुख ने इस्तीफा दे दिया है। मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह की याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए देशमुख के खिलाफ सीबीआई जांच के आदेश जारी किया हैं। देशमुख पर मुंबई पूर्व कमिश्‍नर ने लेटर लिख कर देशमुख पर आरोप लगाए थे।

अनिल देशमुख: महाराष्ट्र की सियासत का बड़ा नाम, 'पवार' के पावर का रहे हैं हिस्सा

https://hindi.oneindia.com/photos/nia-sharma-bold-pictures-60651.htmlNia Sharma ने फिर दिखाया सेक्सी अवतार, फैंस की थमी सांसे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
On the resignation of Anil Deshmukh, Kangana Ranaut said - the fall of the woman who insults the woman is certain
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X