• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

यूजर ने पूछा-'अमूल्य' बनने के लिए कितना लिया मूल्य? भड़के अमिताभ ने कहा-जब सच मालूम...

|
Google Oneindia News

मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन कोरोना से जंग जीतकर वापस अपने घर लौट आए हैं, हालांकि उनके बेटे अभिषेक बच्चन अभी भी नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं, फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले अमिताभ अपने एक पोस्ट को लेकर इस वक्त काफी चर्चित हैं, वजह है उनकी लताड़, जो कि उन्होंने एक ट्रोलर को बकवास करने पर लगाई है।

अमूल ने बनाया अमिताभ का पोस्टर और दी शुभकामनाएं

अमूल ने बनाया अमिताभ का पोस्टर और दी शुभकामनाएं

दरअसल अमिताभ की घर वापसी पर अमूल कंपनी ने उन्हें अपना पोस्टर समर्पित किया था और उन्हें कोरोना वायरस से जंग जीतने को लेकर शुभकामनाएं दीं थी, जिसे री-ट्वीट करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा था कि 'वर्षों से 'अमूल' ने सम्मानित किया है मुझे... एक साधारण शख्सियत को 'अमूल्य' बना दिया मुझे!!। अमिताभ की ये पोस्ट काफी वायरल हुई, उनके फैंस ने इस पर काफी कमेंट भी किए तो कुछ हेटर्स भी इस पोस्ट पर रिएक्शन दे बैठे।

यह पढ़ें:बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडेय का सवाल-सुशांत के खाते से निकले 50 करोड़ लेकिन शांत है मुंबई पुलिस, क्यों?यह पढ़ें:बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडेय का सवाल-सुशांत के खाते से निकले 50 करोड़ लेकिन शांत है मुंबई पुलिस, क्यों?

 'कम से कम मुफ्त में तो अमूल्य नहीं बने होंगे'

'कम से कम मुफ्त में तो अमूल्य नहीं बने होंगे'

ऐसे ही एक यूजर ने कहा, 'कम से कम मुफ्त में तो अमूल्य नहीं बने होंगे... तय रकम ली होगी, साल दर साल बढ़ी होगी।' यूजर के इस कमेंट पर हिंदी सिनेमा के इस एंग्रीमैन को गुस्सा आ गया और उन्होंने यूजर के इस कमेंट पर लंबा सा जवाब लिखा, जो कि इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है।

'बहुत बड़ी गलतफहमी में चल रहे हैं आप, मियां'

अमिताभ ने लिखा कि बहुत बड़ी गलतफहमी में चल रहे हैं आप, मियां! जब सच ना मालूम हो तो अपने स्वच्छ मुख को स्वच्छ रखिए! न तो मैं अमूल को एंडोर्स करता हूं और न कभी किया है, तीर चलाने से पहले सोच समझ लेना चाहिए, नहीं तो वो आप पर ही आकर गिरेगा, जैसा कि अब हुआ है। तीर की जगह, जो मुहावरा है इस विषय पर, वो किसी और पदार्थ का वर्णन करता है। मेरी सभ्य परवरिश ने मुझे उसका वर्णन करने से रोक दिया है।'

अमिताभ ने हेटर्स को पहले भी दिया था जवाब

अमिताभ ने हेटर्स को पहले भी दिया था जवाब

वैसे इससे पहले भी अमिताभ ने उन हेटर्स को भी लताड़ लगाई थी, जिन्होंने अमिताभ के कोरोना संक्रमित निकलने पर उनकी मौत की दुआ मांगी थी, तब अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा था कि 'मिस्टर अनजान...तुमने अपने पिता का नाम भी नहीं लिखा...क्योंकि तुम्हें नहीं पता क‍ि तुम्हारे पिता कौन हैं? दो ही चीज हो सकती है...या तो मैं मर जाऊंगा या फिर जी जाऊंगा' , ईश्वर की दया से अगर मैं जिंदा बचा और जी गया तो तुम्हें तूफान का सामना करना पड़ेगा, सिर्फ मेरे साथ ही नहीं बल्क‍ि वृह्द स्तर पर , 90 प्लस मिलियन फॉलोअर्स से भी...मैंने अभी उन्हें नहीं बताया है...पर अगर मैं बच गया तो जरूर बताऊंगा, ठोक दो.. सा***.को'।

यह पढ़ें: हिंदुत्वादी नेता संभाजी भिडे की अजीब मांग- अयोध्या में मूंछों वाले भगवान राम की लगे मूर्तियह पढ़ें: हिंदुत्वादी नेता संभाजी भिडे की अजीब मांग- अयोध्या में मूंछों वाले भगवान राम की लगे मूर्ति

English summary
Amitabh Bachchan thanked a popular milk brand for featuring him in a new poster. The actor also gave it back to a troll who suggested that he took money for it.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X