• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बस टिकट पर येरूशलम का विज्ञापन देख भड़की BJP, इस सीएम पर लगाया ईसाईकरण का आरोप

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश में एक बस टिकट पर छपे विज्ञापन को लेकर विवाद बढ़ता दिखाई दे रहा है। आंध्र प्रदेश स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन द्वारा जारी बस टिकट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक तरफ बस टिकट का किराया लिखा है, जबकि टिकट के दूसरी तरफ यरुशलम के तीर्थ स्थल पर्यटन का विज्ञापन दिया गया है। इस मामले को लेकर बीजेपी ने जगनमोहन रेड्डी की सरकार पर निशाना साधा है और कहा है कि सरकार क्रिश्चियन प्रोपगैंडा फैला रही है।

andhra pradesh: on Tirumala to Tirupati Bus ticket, advertisement for jerusalem yatra

बीजेपी ने आरोप लगाया कि इस तरह की चीजों के जरिए राज्य सरकार धर्म परिवर्तन जैसी चीजों को बढ़ावा दे रही है। भाजपा ने आरोप लगाया कि हिंदुओं के पवित्र शहर के ईसाईकरण का प्रयास किया जा रहा है। पार्टी ने आरोप लगाया कि अमेरिका यात्रा के दौरान जगनमोहन रेड्डी ने हिंदू परंपरा के अनुसार दीपक जलाने से भी इनकार किया था। वहीं, कई अन्य संगठन भी इस मामले को लेकर नाराजगी जता रहे हैं।

हिंदू राइट विंग संगठन के कार्यकर्ताओं ने कहा कि धार्मिक स्थल तिरुपति शहर को जाने वाली बसों की टिकट पर गैर-हिंदू विज्ञापन छापकर पूरी तरह से टीटीडी (तिरुमाला तिरुपति देवदर्शन) और आरटीसी (रोड ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन) का उल्लंघन किया जा रहा है। उन्होंने इस मामले पर जगन सरकार की तीखी आलोचना की है। अभी इस मामले पर सरकार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

ये भी पढ़ें: चिदंबरम इस कानून के तहत बनाए गए आरोपी, 7 साल की हो सकती है सजाये भी पढ़ें: चिदंबरम इस कानून के तहत बनाए गए आरोपी, 7 साल की हो सकती है सजा

English summary
andhra pradesh: on Tirumala to Tirupati Bus ticket, advertisement for jerusalem yatra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X