• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आंध्र प्रदेश: एलुरु में रहस्यमयी बीमारी से 140 से ज्यादा लोग पीड़ित, अचानक हो जा रहे बेहोश

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश के एलुरु में शनिवार को अचानक कई लोग बीमार पड़ गए। इसमें से कुछ लोग ऐसे थे जो अचानक बेहोश होकर गिर पड़े। इसके बाद स्थानीय प्रशासन भी सक्रिय हुआ और पडमरा मार्ग इलाके में पहुंचकर लोगों को अस्पताल पहुंचाया। रविवार को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने स्वास्थ्य मंत्री आल्ला नानी से एलुरु घटना को लेकर जानकारी ली। साथ ही उन्हें सभी को इलाज मुहैया करवाने के निर्देश दिए।

andhra pradesh

एलुरु सरकार अस्पताल के अधीक्षक डॉ. मोहन के मुताबिक बीते रात से उनके अस्पताल में मरीजों के आने का सिलसिला जारी है। रविवार सुबह तक 140 लोगों को एडमिट कर उनका इलाज किया गया। हालांकि बाद में स्वस्थ होने पर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया । जितने मरीज भर्ती हुए थे उनको मचली (पल्टी) और बेहोशी की समस्या थी। डॉक्टरों की एक टीम जांच में जुटी है, लेकिन अभी तक इसकी वजह पता नहीं चल पाई है। उन्होंने कहा कि उनके अस्पताल में इलाज की पर्याप्त व्यवस्था मौजूद है।

प्रतापगढ़: बीमार पति को कंधे पर लादकर अस्पताल पहुंची महिला, स्ट्रेचर तक नहीं मिलाप्रतापगढ़: बीमार पति को कंधे पर लादकर अस्पताल पहुंची महिला, स्ट्रेचर तक नहीं मिला

वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए आंध्र प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री आल्ला नानी भी एलुरु पहुंचे। साथ ही अस्पताल में भर्ती मरीजों का हालचाल जाना। आल्ला नानी के मुताबिक पडमरा मार्ग इलाके में लोग अचानक बेहोश होकर गिरना शुरू हो गए। उन्हें तुरंत इलाज उपलब्ध करवा दिया गया था। उनके मुताबिक एक बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं सीएम जनमोहन भी इस मामले को लेकर गंभीर है। समय-समय पर वो अधिकारियों से हालात की जानकारी ले रहे हैं। साथ ही उन्होंने जांच के आदेश भी दे दिए हैं।

English summary
andhra pradesh: Number of people falling sick in Eluru is more than 140
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X