• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आंध्र प्रदेश: चूने की खदान में जबरदस्त विस्फोट में 5 मजदूरों की मौत, CM ने दिए जांच के आदेश

|

हैदराबाद, मई 9। आंध्र प्रदेश के कडप्पा जिले में शनिवार को एक बड़ा हादसा हो गया। दरअसल, मामिलपल्ले गांव में स्थित एक चूना पत्थर की एक खदान में जोरदार विस्फोट हो गया। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 4 मजदूर लापता बताए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, इस खदान में जिलेटिन की छड़ों के कारण विस्फोट हुआ है। बताया जा रहा है कि ये हादसा उस वक्त हुआ, जब डेटोनेटर्स को दूसरी जगह ले जाया जा रहा था।

Andhra pradesh

धमाके में शव हो गए क्षत विक्षत

इस धमाके में शवों की पहचान कर पाना बहुत मुश्किल हो रहा है। पुलिस ने सिर्फ 5 शवों की ही पहचान की है, जबकि 4 शव लापता हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मृतकों में से कुछ पुलिवेंदुला निर्वाचन क्षेत्र से थे। पुलिवेंदुला मुख्यमंत्री वाई एस जगनमोहन रेड्डी का निर्वाचन क्षेत्र है। खुद मुख्यमंत्री ने इस घटना की जानकारी ली है और जांच के आदेश दिए हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, कडप्पा के एसपी केकेएन अंबुराजन ने बताया है कि अभी तक 5 मृतकों की पहचान हो पाई है। शुरुआती रिपोर्ट में पता चला है कि डेटोनेटर के कारण यह धमाका हुआ है। पूरी जानकारी जांच के बाद सामने आएगी।

ये भी पढ़ें: जगन मोहन रेड्डी ने लूट ली महफिल, महामारी से लड़ने में सबका साथ जरूरीये भी पढ़ें: जगन मोहन रेड्डी ने लूट ली महफिल, महामारी से लड़ने में सबका साथ जरूरी

English summary
Andhra Pradesh: Massive explosion near Mamillapalle village in Kalasapadu area of Kadapa district
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X