• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आंध्रप्रदेश: टीडीपी सासंद के ठिकानों पर छापेमारी, 6 लग्जरी कारें सीज

|

हैदराबाद। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शनिवार को तेलगु देशम पार्टी (टीडीपी) के सासंद वाईएस चौधरी के आवास और उनके ऑफिस पर छापे मारकर 6 लग्जरी कारें और कुछ कागजात जब्त किए हैं। ईडी ने शुक्रवार देर शाम चौधरी के ठिकानों पर छापे मारी शुरू की थी, जो शनिवार तक जारी रही। अधिकारियों ने इस दौरान सासंद चौधरी के लैपटॉप, कंप्युटर्स और फाइलें चैक की। इसी के साथ ईडी ने चौधरी के खिलाफ समन जारी कर मंगलवार तक पेश होने के लिए कहा है। पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद चौधरी पर बैंक फ्रॉड और मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप है।

टीडीपी सासंद के ठिकानों पर छापेमारी, 6 लग्जरी कारें सीज

ईडी ने कहा कि उन्होंने चौधरी के हैदराबाद और दिल्ली के कुल आठ ठिकानों पर छापेमारी की। ईडी ने इस दौरान चौधरी के अलग-अलग ठिकानों से फरारी, रेंज रोवर और मर्सेडीज बेंज जैसी कुल 6 लग्जरी कारें जब्त की। चौधरी को मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू के सर्किल में महत्वपूर्ण व्यक्ति के रूप में जाना जाता है, जो बीजेपी से अलग होने से पहले एनडीए सरकार में साइंस और टेक्नॉलोजी मिनिस्टर थे।

देश की प्रमुख वित्तीय जांच एजेंसी ने कहा कि सीबीआई द्वारा दायर 3 एफआईआर और बेस्ट एंड क्रॉम्प्टन इंजीनियरिंग प्रोजेक्ट्स लिमिटेड, चेन्नई (बीसीईपीएल) के खिलाफ अन्य एजेंसियों की जांच और बड़े बैंकों की शिकायतों के आधार धोखाधड़ी की जांच की जांच की जा रही थी। चौधरी पर बैंको के साथ 6,000 करोंड़ रुपये का फ्रॉड करने का आरोप है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Andhra Pradesh: ED raids at TDP MP YS Chowdary's places, 6 luxry cars seized
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X