India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

आंध्र प्रदेश: PM मोदी का गन्नवरम एयरपोर्ट पर CM जगन मोहन रेड्डी ने किया गर्मजोशी से स्वागत

|
Google Oneindia News

गन्नवरम, 04 जुलाई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने आंध्र प्रदेश के दौरे के तहत सोमवार को गन्नवर हवाई अड्डे पर पहुंचे। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी का राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन, मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी सहित कई भाजपा नेताओं ने स्वागत किया। पीएम मोदी आंध्र प्रदेश अल्लूरी सीताराम राजू की 125वीं जयंती के मौके पर गए थे। पीएम मोदी ने आज अल्लूरी सीताराम राजू की 125वीं जयंती पर उनकी मूर्ति का भीमावरम में अनावरण किया है। पीएम मोदी ने 30 फीट की कांस्य प्रतिमा का अनावरण किया है।

    PM Modi Andhra Pradesh visit: | Alluri Sitarama Raju | Bhimavaram | वनइंडिया हिंदी | *Politics
    Narendra Modi

    समारोह में प्रधानमंत्री के साथ राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन और मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी भी शामिल थे। बाद में, प्रधानमंत्री पेदमीराम में आयोजित एक जनसभा में भाग लिया और जनता को संबोधित किया। प्रधानमंत्री मोदी अल्लूरी और मल्लूदोरा के वारिसों को मंच पर सम्मानित किया और उनसे व्यक्तिगत रूप से मुलाकात की।

    क्षत्रिय परिषद के तत्वावधान में भीमावरम में सात फीट सीमेंट की चौकी पर 30 फीट की कांस्य प्रतिमा लगाई गई है। इस मूर्ति को बनाने की लागत 3 करोड़ रुपये है। हनुमान जंक्शन के मूर्तिकार बुरा प्रसाद ने 32 दिनों में 10 टन कांस्य सामग्री और 7 टन स्टील का उपयोग करके मूर्ति बनाई। इसके अलावा, यह देश में अल्लूरी सीतारामराजू की सबसे बड़ी प्रतिमा के रूप में रिकॉर्ड में जाएगी।

    ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र: CM एकनाथ शिंदे ने पास की आखिरी परीक्षा, फ्लोर टेस्ट में 164 वोट मिलेये भी पढ़ें- महाराष्ट्र: CM एकनाथ शिंदे ने पास की आखिरी परीक्षा, फ्लोर टेस्ट में 164 वोट मिले

    Comments
    English summary
    andhra pradesh CM YS Jagan Mohan Reddy gives warm welcome to PM Modi in Gannavaram
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X