• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लेडी डॉन अनुराधा: आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद थामा काला जठेड़ी का साथ, 'प्यार' के चक्कर में पकड़ी गई

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 31 जुलाई: यूपी के सहारनपुर जिले में दिल्ली पुलिस ने शनिवार को एक बड़े ऑपरेशन को अंजाम दिया, जहां स्पेशल सेल ने इनामी बदमाश काला जठेड़ी को धर दबोचा। वो लंबे वक्त से फरार चल रहा था। इस कार्रवाई में पुलिस के हाथ एक बड़ा जैकपॉट लगा, क्योंकि जठेड़ी के साथ एक महिला भी पकड़ी गई। जब पुलिस ने उसकी कुंडली खंगाली तो वो हैरान रह गए।

    Delhi Police ने Kala Jathedi और Madam Minz को किया गिरफ्तार, जानें क्राइम रिकॉर्ड | वनइंडिया हिंदी
    10 हजार का इनाम

    10 हजार का इनाम

    स्पेशल सेल के मुताबिक जठेड़ी के साथ पकड़ी गई महिला का नाम अनुराग उर्फ अनुराधा उर्फ मैडम मिंज है। वो राजस्थान की एक बड़ी बदमाश है। जिसे लेडी डॉन के नाम से भी बुलाया जाता है। उसके ऊपर हत्या, लूट, अपहरण जैसी कई गंभीर धाराओं में मामला दर्ज है। वो भी काफी दिनों से चकमा देकर भाग रही थी, जिस वजह से राजस्थान पुलिस ने उस पर 10 हजार का इनाम रखा था।

    आनंदपाल की थी गर्लफ्रेंड

    आनंदपाल की थी गर्लफ्रेंड

    खास बात तो ये है कि राजस्थान के कुख्यात बदमाश आनंदपाल सिंह के साथ लंबे वक्त तक अनुराधा ने काम किया। कुछ लोगों का कहना है कि वो आनंदपाल की गर्लफ्रेंड थी, जब पुलिस ने उसका एनकाउंटर किया तो अनुराधा चमका देकर वहां से निकल गई। इसके बाद वो लॉरेंस विश्नोई से मिली। फिर उसकी जान-पहचान काला जठेड़ी से हुई। मौजूदा वक्त में दोनों बिना शादी के एक साथ (लिव इन रिलेशन) रह रहे थे। पुलिस जब जठेड़ी को पकड़ने पहुंची, तो उसी कमरे में ये भी हाथ लग गई।

    कैसे हुई जठेड़ी की गिरफ्तारी?

    कैसे हुई जठेड़ी की गिरफ्तारी?

    दिल्ली पुलिस के मुताबिक जठेड़ी का गैंग अभी भी दिल्ली के सबसे बड़े गैंग्स में से एक है। काला जठेड़ी कुछ दिनों के लिए नेपाल गया था, लेकिन बाद में वो वापस आ गया। फिर उसने यूपी, हरियाणा, राजस्थान समेत कई राज्यों में पनाह ली। हाल ही में वो उत्तराखंड में छिपा था। इसी दौरान टेक्निकल सर्विलांस की मदद से सहारनपुर में उसकी लोकेशन का पता चला। जिसके बाद स्पेशल सेल ने उसे धर दबोचा। जठेड़ी की मुलाकात जब अनुराधा से हुई, तो वो राजस्थान में भी हत्या, लूट, अपहरण जैसे अपराधों को अंजाम देने लगा था। इसके अलावा उसके कई शूटर विदेश भाग गए हैं।

    आनंदपाल एनकाउंटर केस : 99 पुलिसकर्मियों को प्रमोशन व लाखों के ईनाम देगी अशोक गहलोत सरकारआनंदपाल एनकाउंटर केस : 99 पुलिसकर्मियों को प्रमोशन व लाखों के ईनाम देगी अशोक गहलोत सरकार

    English summary
    Anandpal ex girlfriend lady don anuradha kala jathedi live in relation
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X