• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आनंद महिन्‍द्रा ने मुंबई बारिश में ताड़ के पेड़ का वीडियो शेयर कर पूछा ये सवाल

|
Google Oneindia News

मुंबई। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में कोरोना के संकट के बीच तूफानी हवा और लगातार बारिश से लोग त्राहिमान कर रहे हैं। वहीं हमेशा सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर रोचक प्रश्‍न और बातें लिखने वाले महिन्‍द्रा इंडस्‍ट्री के प्रमुख आनंद महिंद्रा ने मुंबई में बारिश होने पर ताड़ के पेड़ पर विडियो शेयर किया इसको लेकर एक सवाल भी पूछा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग आनंद महिन्‍द्रा के प्रश्‍न का जवाब भी उन्‍हीं के निराले और मजाकिया अंदाज में दे रहे हैं।

यह खुशी या गुस्से का नृत्य है

यह खुशी या गुस्से का नृत्य है

आनंद महिंद्रा ने मुंबई में बारिश और तूफानी हवाओं में एक ताड़ के पेड़ का एक वीडियो शेयर किया है जो तेज हवा में चारों ओर तेजी से झूम रहा है। महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने कैप्शन के साथ ये वीडियो ट्वीट किया, उन्‍होंने लिखा उन सभी वीडियो में जो मुंबई में बारिश के बारे में कल राउंड करते थे, यह सबसे नाटकीय था। उन्‍होंने प्रश्‍न किया कि हमें यह पता लगाना होगा कि क्या यह ताड़ के पेड़ का तांडव खुशी का नृत्य था - तूफान के नाटक का आनंद लेना - या प्रकृति के क्रोध का नृत्य है।

वायरल को जमकर मिल रहे लाइक्‍स और कमेंट

वायरल को जमकर मिल रहे लाइक्‍स और कमेंट

ये वीडियो क्लिप एक घर के अंदर से शूट किया गया है और एक ऊंचे ताड़ के पेड़ को दर्शाया गया है , जो तेज हवाओं और बारिश के कारण आक्रामक तरीके से हिलता हुआ दिख रहा है। जैसा कि महिंद्रा ने मजाकिया कैप्शन के साथ क्लिप साझा किया, यह तुरंत वायरल हो गया और ट्वीट किए जाने के एक घंटे के भीतर 55 हजार से अधिक बार देखा गया। इसे 5.1 हजार लाइक्स और ढेर सारे कमेंट्स भी मिले।

जानिए सड़क पर ऐसा क्‍या हुआ जो आनंद महिंद्रा ने कहा 'खास मिशन के लिए बोलेरो जीवित चीज बन गई'

इस वीडियो को देखकर यूजर्स ने दी ये प्रतिक्रिया

ट्विटर के कुछ यूजर्स ने वीडियो के लिए कुछ चुटकुले भी सुनाए। मैं खुद को शीर्ष पर ताड़ के पेड़ को पकड़ने और इसके साथ-साथ बहने की कल्पना कर रहा हूं। वहीं दूसरे यूजर ने जवाब में लिखा देखो जोर से पकड़ कर रखना। एक यूजर ने लिखा अगर पृथ्वी एक घड़ी है, तो शायद यह पेंडुलम है! असल में, यह न तो गुस्सा है और न ही खुशी, बस घबराहट और शायद डर ... पुरानी बॉलीवुड फिल्मों की तरह, खलनायक द्वारा पीछा किए जाने पर हीरोइनों बोलती है नहींहीहीही। वहीं एक यूजर ने झूम झूम कव्‍वाली का एक वीडियो शेयर किया।

मुंबई में घरों से न निकलने की दी गई है चेतावनी

मुंबई एक बार फिर भारी बारिश की चपेट में है। बुधवार को मुंबई में महज 12 घंटों के भीतर ही इस सीजन की सबसे ज्यादा बारिश दर्ज की गई। तेज हवाओं के साथ हुई बारिश से सड़कें पूरी तरह जलमग्न हो गई और लोगों के घरों तक में पानी भर गया। बारिश के हालात को देखते हुए बीएमसी ने लोगों से घरों के अंदर ही रहने की अपील की है। वहीं मौसम विभाग ने गुरुवार को भी मुंबई में भारी बारिश की चेतावनी दी है।

English summary
Anand Mahindra shares this video of a palm tree in Mumbai rain, asks if it's dance of joy or anger
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X