• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आनंद महिंद्रा की ट्विटर पर आने वालों को नसीहत, कहा- अगर आप ऐसा सोचते हो तो यहां...

|

मुंबई, मई 11: देश के जाने-माने बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों उनका एक ट्वीट माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट पर चर्चा का केंद्र बना हुआ है। दरअसल, आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीट में उन लोगों को ट्विटर ज्वॉइन न करने की सलाह दी है, जो पुराने दिनों को याद करते हुए लिख रहे हैं कि उस समय किसी पर हमलावर हुए बिना अपने विचार साझा किए जा सकते थे। आनंद महिंद्रा ने पोस्ट के कैप्शन में कहा कि ऐसी स्थिति में, आपको ट्विटर पर आने के बारे में सोचना भी नहीं चाहिए।

mahindra

दरअसल, बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा मोटिवेशन, फनी और देश से जुड़े हर मुद्दे पर अपने विचार रखते हैं। अब उन्होंने अब लोगों को सलाह दी है, जो ट्विटर पर नए है या फिर इस प्लेटफॉर्म पर आना चाहते हैं। ऑटो इंडस्ट्री टाइकून ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के विभाजनकारी स्वभाव पर अपनी चिंतित व्यक्त की है, जहां लोग जोश से बहस करते हैं फिर अक्सर शब्दों की गरीमा को भूल जाते हैं।

कोरोना संकट के बीच आनंद महिंद्रा ने 'मानवता के हीरोज' का शेयर किया वीडियो, कोका-कोला को कहा- थैंक्यूकोरोना संकट के बीच आनंद महिंद्रा ने 'मानवता के हीरोज' का शेयर किया वीडियो, कोका-कोला को कहा- थैंक्यू

महिंद्रा अप्रैल 2009 में अपनी प्रोफाइल के अनुसार ट्विटर से जुड़े हैं। उनके फॉलोवर्स इस पोस्ट पर पॉजिटिव रिएक्शन दे रहे हैं। अब तक उनके पोस्ट पर 5 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके है। वहीं 130 के करीब लोगों ने कमेंट किया है। 400 के करीब यूजर्स ने उनके ट्वीट को री-ट्वीट किया है।

English summary
Anand Mahindra Says In that case dont even THINK about signing up for Twitter
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X