• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सीसीडी मालिक वीजी सिद्धार्थ की मौत पर बोले आनंद महिंद्रा, नाकामयाबी को इतना हावी ना होने दें

|

नई दिल्ली। कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ की मौत पर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने कहा है कि किसी को भी नाकामयाबी को अपने ऊपर इतना हावी नहीं होने देना चाहिए कि वो आपकी जान ले ले। सोमवार को सिद्धार्थ गायब हो गए थे, बुधवार को नदी में उनका शव मिला है। बताया गया है कि कारोबार में घाटे के तलते उन्होंने खुदकुशी की। महिंद्रा ने इस पर ट्वीट किया, मैं वीजी सिद्धार्थ को नहीं जानता था और ना ही मुझे ये पता था कि माली तौर पर वो किन परेशानियों से जूझ रहे थे। मैं बस इतना जानता हूं कि किसी भी उद्योगपति को कारोबार में नाकामयाबी को अपने ऊपर इस कदर हावी नहीं होने देना चाहिए कि वो खुदकुशी जैसा कदम उठा ले।

anand mahindra on cafe coffee day founder vg sidhhartha death

कर्नाटक के पूर्व सीएम एसएम कृष्णा के दामाद और भारत में कॉफी रेस्तरां के सबसे बड़े चेन कैफे कॉफी डे के संस्थापक वीजी सिद्धार्थ का शव बुधवार को नेत्रावती नदी किनारे मिला। सिद्धार्थ सोमवार रात कर्नाटक के तटीय शहर मंगलुरु जाने के दौरान लापता हो गए थे। करीब 36 घंटे बाद उनकी लाश बुधवार को मिली है।

सिद्धार्थ ने कंपनी के कर्मचारियों और निदेशक मंडल को कथित तौर पर लिखे पत्र में कहा है, मैं एक उद्यमी के तौर पर विफल रहा। मैं उन सभी लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरने के लिए माफी मांगना चाहता हूं, जिन्होंने मुझ पर भरोसा किया। लंबी लड़ाई के बाद आज मैं हिम्मत हार रहा हूं क्योंकि मैं निजी इक्विटी साझेदारों में से एक की तरफ से शेयर वापस खरीदे जाने का और दबाव नहीं झेल सकता हूं, एक लेन-देन जो मैंने छह माह पहले एक दोस्त से बड़ी मात्रा में धनराशि उधार लेकर आंशिक तौर पर पूरा किया था।

मछुआरे को पानी में तैरता हुआ मिला वीजी सिद्धार्थ का शव, 36 घंटों से जारी थी तलाश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
anand mahindra on cafe coffee day founder vg sidhhartha death
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X