• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना के बीच महाराष्ट्र में भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। कोरोना संकट के बीच बार-बार भूकंप के झटके महसूस किए जा रहे हैं। देश के अलग-अलग हिस्सों में भूकंप आ रहे हैं। आज महाराष्ट्र के अकोला में भूकंप के झटके महसूस किए गए। अकोला में शाम पांच बजकर 28 मिनट में भूकंप के झटकों से धरती हिली, जिसके चलते लोग घरों से डरकर बाहर निकल गए।

 An earthquake of magnitude 3.3 on the Richter scale occurred 129 km South of Akola in Maharashtra.

राष्ट्रीय भूकंप केंद्र के मुताबिक मंगलवार को शाम तकरीबन 5 बजकर 28 मिनट पर अकोला में भूकंप के झटके महसूस किए गए। अकोला से 129 किलोमीटर दक्षिण में लोगों ने इस झटके के महसूस किया, जिसके बाद लोग अपने घरों से बाहर निकल गए। रिक्टर पैमाने पर इस भूकंप की तीव्रता 3.3 मापी गई। आपको बता दें कि सोमवार को ओडिशा और चंडीगढ़ में भूकंप के झटके आए थे। वहीं रविवार को 24 घंटे के भीतर मिजोरम में दो तेज झटके आए।

सोमवार को शाम 4 बजकर 40 मिनट पर ओडिशा के रायगड़ इलाके णें भूकंप के झटके महसूस किए गए। ओडिशा के रायगड़ जिले के काशी पूर इलाके में 3.6 तीव्रता के भूकंप के झटके को लोगों ने महसूस किया, जिसके बाद लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकल आए। हालांकि भूकंप की वजह से किसी जान-माल के नुकसान की खबर नहीं है। ओडिशा के बाद चंडीगढ़ में भी भूकंप के झटके महसूस किए गए। शाम के 7 बजकर 46 मिनट पर चंडीगढ़ में भूकंप के हल्के झटके आए। रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 3.6 रही।

एक बार फिर से कांपी धरती, मिजोरम समेत पूर्वोत्तर के 5 राज्यों में भूकंप के तेज झटके,तीव्रता 5.1एक बार फिर से कांपी धरती, मिजोरम समेत पूर्वोत्तर के 5 राज्यों में भूकंप के तेज झटके,तीव्रता 5.1

English summary
An earthquake of magnitude 3.3 on the Richter scale occurred 129 km South of Akola in Maharashtra.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X