• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमूल ने अपने ट्रेडमार्क विज्ञापन से इस तरह दी ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि, दिल वाला इमोजी बनाकर आलिया ने किया शेयर

|

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल को आखिरी सांस ली। सांस लेने में समस्‍या होने के बाद उन्‍हें मुंबई के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। वो दो साल से कैंसर से जूझ रहे थे। उनके निधन से बॉलीवुड सितारे और उनके फैंस के बीच शोक का माहौल है। हर किसी ने सोशल मीडिया के जरिए ऋषि कपूर को आखिरी श्रद्धांजलि दी। साथ ही उनसे जुड़ी यादों की याद किया। इसी क्रम में दुग्ध उत्पादन दिग्गज अमूल कॉओपरेटिव ने अपने हालिया ट्रेडमार्क विज्ञापन के जरिए ऋषि कपूर के लोकप्रिय ऑन-स्क्रीन किरदार, जैसे 'मेरा नाम जोकर', 'सरगम' और 'अमर अकबर एंथनी' के फिल्मों के किरदारों को लाइव एनीमेशन के माध्यम से जीवंत किया है। विज्ञापन के पंचलाइन में लिखा है, 'आप किसी से कम नहीं", यह 1977 की उनकी लोकप्रिय फिल्म 'हम किसी से कम नहीं' की ओर इशारा कर रहा है। यह फिल्म सुपरहिट हुई थी। अमूल की श्रद्धांजलि ने देशवासियों को भावुक कर दिया।

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर शेयर करते हुए दिल वाला इमोजी बनाया

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर शेयर करते हुए दिल वाला इमोजी बनाया

अमूल ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि, 'कई दशकों से वो एक महान और बहुत लोकप्रिय स्टार थे।' साथ ही उन्होंने इमेज पर लिखा है कि, 'आप किसी से कम नहीं'। दिलचस्प बात यह है कि आलिया भट्ट ने भी इस तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट करते हुए दिल वाली इमोजी बनाई है। ऋषि कपूर के निधन के बाद से आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ साया बनकर उनके साथ इस मुश्किल घड़ी में खड़ी है। मुंबई के चंदनवाड़ी श्मशान में ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार के वक्त भी आलिया भट्ट वहां मौजूद थी।

इरफान खान को भी दी श्रद्धांजलि

इरफान खान को भी दी श्रद्धांजलि

वहीं इरफान खान को श्रद्धांजलि देने के लिए विज्ञापन में उनके प्रशंसित किरदार जैसे द लंचबॉक्स, अंग्रेजी मीडियम, और पान सिंह तोमर के किरदार को शामिल किया गया है। इरफान के लिए बनाए गए विज्ञापन का पंचलाइन है, हमारे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक को श्रद्धांजलि।

2 साल पहले हुआ था ऋषि कपूर को कैंसर

2 साल पहले हुआ था ऋषि कपूर को कैंसर

2018 में ऋषि कपूर को कैंसर हुआ था। इलाज के लिए वो अमेरिका गए थे। वहां 11 महीने रहने के बाद पिछले साल सितंबर में भारत लौटे थे। पिछले गुरुवार भी उनकी सेहत खराब हुई थी। उन्हें अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था, लेकिन चार घंटे बाद डिस्चार्ज कर दिया गया था। बाद में चेस्ट इन्फेक्शन, सांस लेने में दिक्कत और बुखार के कारण बुधवार को उन्हें दोबारा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। 67 साल के ऋषि कपूर ने सुबह 8 बजकर 45 मिनट बजे अंतिम सांस ली।

अमिताभ बच्‍चन ने दी थी ऋषि कपूर के निधन की जानकारी

अमिताभ बच्‍चन ने दी थी ऋषि कपूर के निधन की जानकारी

ऋषि कपूर के निधन की जानकारी बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट के जरिये दी थी। बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री समेत पूरा देश आज उनके ना होने का दुःख मना रहा है। ऋषि कपूर आखिरी बार इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'द बॉडी' में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में उनके अभिनय की दर्शकों ने काफी सराहना की थी।

अलविदा इरफान- तस्‍वीरों में देखिए उनकी अंतिम यात्रा, सुपुर्द-ए-खाक के समय मौजूद थे दोनों बेटे और पत्‍नी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amul pays tribute to Rishi Kapoor, says- Aap kisise kum naheen, Alia Bhatt shares it with a heart emoji.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X