• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महिला ने प्रेमी की पत्नी और सात साल की बेटी को चाकुओं से गोदा, बैग में पैक कर तालाब में डाल आई लाशें

|

नई दिल्ली। पंजाब के अमृतसर शहर में एक महिला ने कथित तौर पर अपने प्रेमी की पत्नी और सात साल की बेटी की हत्या कर दी। पत्नी को पति का इस महिला से मिलना जुलना पसंद नहीं था। पत्नी का बार-बार विरोध हत्यारोपी प्रेमिका को अपने प्रेम में अड़चन लग रहा था। ऐसे में उसने ये खौफनाक कदम उठाया। हत्यारोपी महिला भी शादीशुदा है और उसके तीन बेटे हैं।

Amritsar woman allegedly kills lover wife 7 year old daughter

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने प्रेमी की बीवी और सात साल की बेटी को धारदार हथियार से काटकर मारा और लाशों को एक तालाब में फेंक दिया। मामला शहर के प्रीतनगर में मंगलवार रात तो हुई।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी महिला कमलेश का अपने किराएदार आनंद से अफेयर था, जो आईटीबीपी में है और फिलहाल पटियाला में तैनात है। इसको लेकर आनंद की पत्नी सुमन का कई दफा कमलेश से झगड़ा हो चुका था। मंगलवार रात को सुमन के कमरे में गई और उसे चाकुओं से गोद दिया। उसके पास सो रही सात साल की बेटी चीखीं तो कमलेश ने उसको भी मार डाला। इसके बाद दोनों की बॉडी पैक कर उसने एक तालाब में डाल दी।

दोनों लाशों को तालाब में फेंकने के बाद उसने अपने पति को इसकी जानकारी दे दी। जिसके बाद पति ने पुलिस को बताया। कमलेश के पति का कहना है कि वो फरार होना चाहती थी लेकिन उसने पुलिस को बताना बेहतर समझा। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

दोस्तों के सामने प्रिंसिपल ने डांटा तो छात्र ने चाकू से गोदकर उतार दिया मौत के घाट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amritsar woman allegedly kills lover wife 7 year old daughter
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X