• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सांसद नवनीत राणा ने पति के साथ दिल्ली में किया हनुमान चालीसा का पाठ

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 14 मई: महाराष्ट्र के अमरावती से सांसद नवनीत राणा शनिवार को दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर पहुंची और यहां हनुमान चालीसा का पाठ किया। इस दौरान नवनीत राणा के साथ उनके पति विधायक रवि राणा और कई समर्थक भी थे। सभी मंदिर में हनुमान चालीसा पढ़ते नजर आए। नवनीत और रवि बीते महीने महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे के घर के सामने हनुमान चालीसा पढ़ने का ऐलान कर विवादों में आ गए थे, दोनों को गिरफ्तार भी किया गया था।

Navneet Rana ने Delhi के Connaught Place मंदिर में किया Hanuman Chalisa पाठ, #Shorts| वनइंडिया हिंदी
नवनीत राणा ने

नवनीत और रवि राणा बीते कुछ समय से लगातार विवादों में बने हुए हैं। पिछले महीने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निजी आवास के बाहर जाकर हनुमान चालीसा का पाठ करने की घोषणा की थी। इससे सीएम आवास पर भीड़ जमा होने और कानून व्यवस्था को खतरा होने की बात कहते हुए मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर 23 अप्रैल को दोनों को गिरफ्तार कर लिया था। 13 दिन जेल में रहने के बाद बाद अदालत से नवनीत राणा और रवि राणा को जमानत मिल गई थी। पांच मई को जेल से बाहर आने के बाद कुछ दिन नवनीत अस्पताल में भर्ती रहीं, अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद वो दिल्ली पहुंचीं हैं और यहां आकर उन्होंने हनुमान चालीसा का पाठ किया है।

आश्रम-3 के निर्देशक प्रकाश झा का बड़ा बयान, बोले- भारत में एक्टर नहीं जानते कि अभिनय क्या हैआश्रम-3 के निर्देशक प्रकाश झा का बड़ा बयान, बोले- भारत में एक्टर नहीं जानते कि अभिनय क्या है

Comments
English summary
Amravati MP Navneet Rana recites Hanuman Chalisa in CP Delhi Her husband MLA Ravi Rana also present
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X