• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमिताभ ने अपनी लाडली को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, शेयर की अनदेखी तस्वीर

|
Google Oneindia News

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन और अपने जमाने की दिग्‍गज एक्‍ट्रेस जया बच्‍चन की लाडली श्वेता बच्चन नंदा का आज 47वां जन्‍मदिन है। श्वेता के इस जन्‍मदिन को खास बनाने के लिए उनकी बेटी नव्‍या नवेली नंदा और पिता अमिताभ बच्‍चन ने उन्‍हें खास तरीके से बधाई दी। अमिताभ बच्‍चन और नव्‍या नवेली नंदा ने अपने-अपने आधिकारिक सोशल अकाउंट पर अनसीन फोटो शेयर कर उन्‍हें बर्थ डे विश किया किया। जी हां 47वें जन्मदिन को बेहद खास बनाने के लिए अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी की एक बचपन और एक अभी की तस्वीर को ट्वीट कर शेयर किया है।

बेटियां सबसे अच्छी होती हैं...

बेटियां सबसे अच्छी होती हैं...

श्वेता बच्‍चन की तस्‍वीर शेयर करते हुए अमिताभ बच्‍चन ने कैप्‍शन लिखा 'बेटियां सबसे अच्छी होती हैं ... और श्वेता को बधाई देने के लिए आप सभी का तहे दिल से धन्यवाद।' आपको बता दें कि अमिताभ बच्‍चन ने दो फोटो पोस्‍ट कीं। ये दोनों तस्‍वीरें ब्‍लैक एंड व्‍हाइट है। एक तस्‍वीर में श्वेता पिता अमिताभ बच्‍चन की गोद में हैं तो दूसरे में वो एक फोटोशूट के लिए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं।

नव्‍या ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश

अमिताभ बच्‍चन के साथ ही नव्‍या नवेली नंदा ने अपनी मां श्वेता बच्‍चन को खास अंदाज में जन्‍मदिन विश किया है। आधी रात को नव्‍या ने फैमिली फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर की। इस तस्‍वीर में वो अपनी मां श्वेता, पापा निखिल नंदा और भाई अगस्त्य नंदा के साथ हैं। तस्‍वीर शेयर करते हुए नव्‍या ने कैप्‍शन लिखा- जन्मदिन मुबारक हो मम्मी और पापा...आपसे बेहतर कुछ नहीं हैं। आपको बता दें कि निखिल नंदा का जन्‍मदिन श्वेता के जन्‍मदिन के एक दिन बाद पड़ता है। यानी कि 18 मार्च को वो 47 साल के हो जाएंगे।

अभिषेक ने इस अंदाज में श्वेता को दी बधाई

ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बॉलीवुड सीतारे भी इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं। इसके अलावा अभिषेक बच्‍चन ने भी बहन श्वेता को खास अंदाज में बधाई दी। अभिषेक ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें श्वेता और अभिषेक अपने पापा अमिताभ की गोद में नजर आ रहे हैं। इस फोटो के कैप्‍शन में अभिषेक ने लिखा 'हैप्पी बर्थडे बड़ी बहन, लव यू...।'

VIDEO: बेटी सुहाना को कोई KISS करे तो क्‍या करेंगे, इस सवाल पर शाहरुख का जवाब सुन हैरान रह जाएंगे आपVIDEO: बेटी सुहाना को कोई KISS करे तो क्‍या करेंगे, इस सवाल पर शाहरुख का जवाब सुन हैरान रह जाएंगे आप

English summary
Amitabh Bachchan wishes Shweta Nanda on her 47th birthday, says daughters are the best.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X