• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बॉलीवुड के बचाव में उतरीं जया तो ट्रोल हुए अमिताभ बच्चन, यूजर बोले- अपनी धर्मपत्नी को क्यों नहीं समझाते

|

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री और सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स (Drug Addiction) के आरोपों को फिल्मी जगत को बदनाम करने की कोशिश बताया था। जिसके बाद बॉलीवुड में दो गुट बंट गया है। एक जो जया बच्चन के बयानों का समर्थन कर रहा है तो दूसरा पक्ष विरोध। ऐसे में महानायक अमिताभ बच्चन की चुप्पी लोगों को खल रही है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अब अपनी पत्नी जया बच्चन के बयान के बाद सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर ट्रोल हो रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति (KBC) के सेट से फोटे शेयर की, जिसपर यूजर ने कमेंट की लाइन लगा दी। ज्यादातर यूजर ने बिग बी से जया बच्चन के बयान पर प्रतिक्रिया मांगी है।

Amitabh Bachchan

KBC के सेट से फोटो शेयर कर अमिताभ बच्चन हुए ट्रोल

    Jaya के drug विवाद पर Parliament में बयान के बाद बढ़ाई गई Amitabh के घर की सुरक्षा | वनइंडिया हिंदी

    अमिताभ बच्चन ने मंगलवार (15 सितंबर) की देर रात इंस्टाग्राम पर केबीसी (KBC) के सेट से फोटो शेयर की। बिगबी ने कैप्शन लिखा- ''जी हां हुजूर मैं काम करता हूं, मैं तरह तरह के काम करता हूं ,मैं किस्म किस्म के काम करता हूं, कुछ काम किए थे मैंने मस्ती में, कुछ किए प्रात- रात जबरदस्ती में, ये kbc की लत लगी है, लोगों को, संतुष्ट करूं बस यही अपेक्षा Sony को। शुरुआत हुई है, अभी तो दिन कुछ बाकी हैं, स्नेह आदर प्यार मिले, तो हम आभारी हैं। हम अपना काम करें, तुम अपना काम करो।'' अमिताभ बच्चन ने ये पोस्ट ट्विटर और फेसबुक पर भी किए हैं।

    अमिताब बच्चन के इस पोस्ट पर लोगों ने उनको काफी ट्रोल किया है। एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा है, आप अपनी धर्मपत्नी को क्यों नहीं समझाते। तो वहीं एक यूजर ने लिखा है, 'सर केबीसी, देखना नहीं चाहते हम सब, क्या आपके लिए सब कुछ पैसा है। सर आपसे आपके प्रशंसक बहुत नाराज हैं। आप जबरदस्ती थोप रहे हो अपना शो। बॉलीवुड जनता के प्यार से बना है, आप हमारे पैसे से अमीर हुए हो, उसी से टैक्स देते हो, और आपके लोग बोलते हैं, ड्रग्स लिया तो क्या।सत्यमेव जयते।'

    Amitabh Bachchan

    तो वहीं इंस्टाग्राम पर कुछ लोगों ने तंज करते हुए लिखा है, कम्प्यूटर महाशय जया जी को लॉक किया जाए। तो कुछ ने कहा कि सर आपको बॉलीवुड और ड्रग्स कनेक्शन पर अपनी बात रखनी चाहिए।

    यूजर ने अमिताभ से सुशांत मामले पर ना बोलने को लेकर किया सवाल

    अमिताभ बच्चन से कई यूजर इसलिए भी नाराज हैं क्योंकि बिगबी ने अभी तक सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले (Sushant Singh Rajput Death case) पर अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है और ना ही कोई प्रतिक्रिया दी है। अमिताभ के सोशल मीडिया पोस्ट पर लोग इस बात के लिए भी गुस्सा जाहिर कर रहे हैं कि अमिताभ सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कुछ क्यों नहीं बोल रहे हैं।

    कई यूजर ने उन्होंने मंगलवार को राज्यसभा में मॉनसून सत्र के दौरान जया बच्चन के बयान पर भी गुस्सा दिखाया है और बिगबी से उसपर जवाब मांगा है। हालांकि ट्रोलर्स के निशाने पर आने के बाद अमिताभ बच्चन ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, ''झूठे हैं लोग जो सुबह को शाम, शाम को अंधेरे कहते हैं। देखा है हमने चिरागों से जलने वाले चिरागों को घेरे रहते हैं।''

    जानिए क्यों हो रहे हैं अमिताभ बच्चन ट्रोल

    सोमवार (14 सितंबर) को मानसून सत्र के दौरान अभिनेता और बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने बॉलीवुड में ड्रग्स के मुद्दे को उठाया और कड़ी कार्रवाई की मांग की। जिसके बाद मंगलवार (15 सितंबर) को राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने रवि किशन के बयान का विरोध किया और इसे गलत बताया। जया बच्चन ने कहा था कि "सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है।

    जया बच्चन ने यह भी कहा कि ये शर्म की बात है, लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। जया बच्चन का संसद वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बॉलीवुड के कई सितारे जया की तारीफ कर रहे हैं तो सोशल मीडिया पर जया ट्रोल हो रही हैं। इसी वजह से अमिताभ बच्चन को भी ट्रोल किया जा रहा है।

    सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले (Sushant Singh Rajput Death Case) की जांच में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड में इसकी चर्चा तेज हो गई है।

    ये भी पढ़ें- जया बच्चन के बयान पर रणवीर शौरी का तंज, कहा- आपको नहीं समझ में आ रहा है ये पूरा खेल

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    amitabh bachchan trolled after shared kbc photo post over jaya bachchan bollywood drug Rajya Sabha statement
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X