• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अभिषेक, ऐश्वर्या और जया ने शुरू किया नया प्रोजेक्ट, बिग बी बोले- पूरा परिवार शूटिंग में बिजी

|
Google Oneindia News

मुंबई: बच्चन परिवार का इस साल फिल्मों को लेकर बिजी शेड्यूल है। बॉलीवुड और देश का सबसे फेमस फिल्मी परिवार अपना ज्यादा वक्त शूटिंग के सेट पर बीता रहा हैं। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपनी पत्नी जया बच्चन, बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के फिल्मी प्रोजेक्ट की जानकारी शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया कि कौन-कौन कौनसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त रहेगा और उनके पास कौन सी फिल्म है। साथ ही उन्होंने अपनी आने वाली फिल्मोंं के बारे में भी बताया।

अमिताभ बच्चन ने खुद दी जानकारी

अमिताभ बच्चन ने खुद दी जानकारी

अमिताभ बच्चन ने यह भी खुलासा किया कि वह जल्द ही फिल्म निर्माता विकास बहल की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे, जबकि जया बच्चन ने अपनी आने वाली स्क्रीन पर एक प्रतिष्ठित मराठी फिल्म निर्माता के साथ काम शुरू कर दिया है। 72 वर्षीय जया बच्चन को 2016 की कॉमेडी फिल्म 'की एंड का' में गेस्ट अपिरियंस में देखा गया था। लास्ट टाइम उनका फुल रोल 2011 के नाटक 'मेहरजान' में था।

अभिषेक आगरा में कर रहे 'दसवी' की शूटिंग

बिग बी ने बताया कि अभिषेक की फिल्म की शुरुआत आगरा में हो चुकी है। उन्होंने 'दसवीं' के लिए अभिषेक को शुभकामनाएं दी है। साथ ही उन्होंने बताया किउनका पूरा परिवार सेट पर व्यस्त है। ऐश्वर्या ने भी हैदराबाद में मणिरत्नम के साथ अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। वहीं अपने बारे में बताया कि मैं अपना अगला कार्यक्रम शुरू करूंगा। विकास बहल के साथ कुछ हफ्तों में।

बिग बी ने की अभिषेक की तारीफ

अमिताभ बच्चन ने भी अभिषेक बच्चन की स्क्रिप्ट के विकल्पों की सराहना की और नोट किया कि कैसे अभिनेता ने अनुराग बसु की "लूडो" और अमेजन प्राइम की बेव सीरीद "ब्रीथ: इनटू द शैडो" जैसे प्रोजेक्ट के साथ सफल 2020 का शानदार प्रदर्शन किया, जो उनका डिजिटल डेब्यू था। इसके अलावा अभिषेक बच्चन "द बिग बुल" और सुजॉय घोष की थ्रिलर "बॉब बिस्वास" में भी नजर आएंगे।

'चेहरे' और 'झुंड' में आएंगे बिग बी नजर

बिग बी खुदफिल्म 'चेहरे' और 'झुंड' में नजर आएंगे।30 अप्रैल को चेहरे रिलीज होगी। वहींनागराज पोपटराव मंजुले की निर्देशित स्पोर्ट्स-ड्रामा झुंड 18 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आपको बता दें कि बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अपने ट्वीटर के लिए भी काफी चर्चित रहते हैं।

'मैंने प्यार किया' के 30 साल बाद भाग्यश्री का कबूलनामा, कहा- अपनी सक्सेस की कीमत...'मैंने प्यार किया' के 30 साल बाद भाग्यश्री का कबूलनामा, कहा- अपनी सक्सेस की कीमत...

English summary
amitabh bachchan share Bachchan Family New Film Project
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X