• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमिताभ ने कादर खान के लिए की दुआएं, ट्वीट कर कही बड़ी बात

|
Google Oneindia News

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कादर खान इन दिनों कनाडा के अस्पताल में मौत से जूझ रहे हैं। उनकी हालत इतनी नाजुक है कि डॉक्टरों ने उन्हें नॉर्मल वेंटिलेटर से हटाकर स्पेशल वेंटिलेटर पर रख दिया है। ऐसे में बॉलीवुड के अन्य सितारों को इसकी खबर मिलते ही सब चिंता व्यक्त करने लगे हैं। इसी कड़ी में महानायक अमिताभ बच्चन ने भी एक ट्वीट के जरिए कादर खान की सलामती की दुआएं मांगी हैं।

क्या बोले अमिताभ बच्चन?

अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा- कादर खान...शानदार प्रतिभा वाले एक्टर लेखक...अस्पताल में बीमार ... उन्हें मंच पर परफार्म करते देखा... उनकी लेखनी का फिल्मों में स्वागत किया...महान साथी और बेहद कम लोग जानते हैं कि उन्होंने गणित भी पढ़ाई है। बता दें कि अमिताभ ने कादर खान के साथ कई फिल्मों में काम किया है और दोनों के बीच अच्छी खासी दोस्ती है।

नाजुक बनी हुई है कादर खान की हालत

नाजुक बनी हुई है कादर खान की हालत

अमिताभ के इस ट्वीट से उन लोगों को भी खान की हालत की खबर लगी जिन्हें पहले इसकी जानकारी नहीं थी। बता दें कि कादर खान कनाडा में काफी समय से अपने बेटे सरफराज और बहू साहिस्ता के साथ रह रहे हैं।

न बेड से उठ सके कादर खान, न बात की

न बेड से उठ सके कादर खान, न बात की

स्पॉटबॉय से बातचीत में सरफराज ने बताया कि हाल ही में खान के घुटने की सर्जरी हुई है जिसके बाद उन्हें चलने फिरने की इजाजत थी लेकिन वे खराब तबियत के कारण कभी बेड से उठ ही नहीं सके। फिलहाल उन्हें सांस लेने में काफी दिक्कत हो रही है और डॉक्टरों को आशंका है कि उन्हें निमोनिया की शिकायत हो सकती है। इसके अलावा कादर खान बात करने में भी समर्थ नहीं हैं।

English summary
amitabh bachchan sends prayers and duas for ill kader khan in hospital in canada
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X