• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Amitabh Bachchan को याद आए इलाहाबाद के वो दिन, लिखा-जब इलाहाबाद वाले घर पर नहीं लगता था ताला

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वे अपने ट्विटर(tweet) अकाउंट पर मजेदार पोस्ट शेयर करते रहते हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर रिप्लाई भी करते हैं। अमिताभ बच्चन के एक हालिया ट्वीट काफी सुर्खियों में है। इसमें उन्होंने एक ट्विटर यूजर को जवाब दिया है। जिसमें उन्होंने अपने इलाहाबाद वाले पुराने दिनों को याद करते हुए एक मजेदार किस्सा शेयर किया है।

बिग बी को याद आया अपना इलाहाबाद का पैतृक घर

बिग बी को याद आया अपना इलाहाबाद का पैतृक घर

दरअसल एक यूजर का ट्वीट था कि अगर दुनिया विश्वास पर चलती तो किसी के दरवाजे पर ताले नहीं होते। इस पर अमिताभ बच्चन ने जवाब दिया है, पर भाईसाहेब, ऐसे दिन हमने देखें हैं इलाहाबाद में। हम अपने घर में कभी भी ताला नहीं लगाते थे। और घर का गेट हमने कभी बंद होते नहीं देखा, वो सदा खुला ही रहता था। हां, पर अब ऐसा नहीं हो सकता। आजकल तो सलाह देने वाले कहते हैं, जुबान पे भी ताला लगा के रखिए।

यूजर्स कर रहे है मजेदार जवाब

यूजर्स कर रहे है मजेदार जवाब

अभिनेता के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट को खूब पंसद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि, लेकिन आज बम्बई में कितनी टाइट सिक्युरिटी में रहना पड़ता है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, आपको मालूम नहीं की इलाहबाद अब इस दुनिया में नहीं रहा। अब इलाहाबाद प्रयागराज बन गया है। 2019 में, अमिताभ ने इलाहाबाद और कोलकाता में क्रिसमस मनाने पर अपनी यादें साझा की थीं।

अमिताभ बच्चन ने विराट -अनुष्का की बेटी पर किया इंट्रेस्टिंग

अमिताभ बच्चन ने विराट -अनुष्का की बेटी पर किया इंट्रेस्टिंग

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेटर्स की बेटियों पर इंट्रेस्टिंग पोस्ट किया है। इसमें क्रिकेटर्स की लिस्ट है, जिनके बेटियां पैदा हुईं। बिग बी ने लिखा है, ...और धोनी की भी बेटी है... क्या वह कैप्टन बनेगी? उन्होंने यह एक यूजर का मेसेज पोस्ट किया है, जिसने बेटियों की लिस्ट के साथ लिखा है भविष्य की क्रिकेट टीम। उनमें महेंद्र सिंह धोनी, हरभजन सिंह, नटराजन, उमेश यादव, मोहम्मद शमी, आर. अश्विन, रोहित शर्मा, गौतम गंभीर, सुरेश रैना, ऋद्धिमान साहा, रविंद्र जडेजा, अजिंक्या रहाणे समेत कुल 11 क्रिकेटरों के नाम शामिल हैं।

खत्म की केबीसी की शूटिंग

खत्म की केबीसी की शूटिंग

अगर अमिताभ बच्चन के काम की बात करें तो उन्होंने हाल ही में केबीसी 12 की शूटिंग खत्म की है। इस बात की जानकारी देते हुए अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस के लिए खास ब्लॉग भी लिखा था। वे आने वाले महीनों में अमिताभ बच्चन "ब्रह्मास्त्र", "झुंड", "चेहरे" और प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगे। वहीं, पिछली बार वो फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आए थे।

मैडम चीफ मिनिस्टर के पोस्टर को लेकर ऋचा चड्ढा ने मांगी माफी, दलितों को लेकर कही ये बात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amitabh Bachchan remembers old days in Allahabad, says people would not even lock their doors
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X