• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना का इलाज करा रहे अमिताभ बच्चन ने खुद को किया भगवान के हवाले, पढ़ें ये इमोशनल पोस्ट

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन और उनके बेटे अभिषेक बच्‍चन कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद मुंबई के नानावती अस्‍प्‍ताल में अपना इलाज करा रहे हैं। अस्पलात में होते हुए भी अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने अस्पताल से सोशल मीडिया पर एक कविता शेयर की थी, जिसे अमिताभ के फैंस ने काफी पसंद किया। अब बिग बी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भगवान की फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ईश्वर के चरणों में समर्पित।

अमिताभ और अभिषेक अस्पताल में भर्ती

अमिताभ और अभिषेक अस्पताल में भर्ती

बता दें कि बच्चन परिवार इन दिनों कोरोना वायरस महामारी से जूझ रहा है, अमिताभ और अभिषेक अस्पताल में भर्ती हैं तो ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या होम क्वारंटाइन पर हैं। राहत की बात यह है कि जया बच्चन में कोरोना का संक्रमण नहीं पाया गया है। अस्पताल में इलाज के दौरान अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर अपने सेहत से जुड़ी जानकारी शेयर करते रहते हैं। इससे पहले उन्होंने कोरोना काल में 6 तरह के लोगों से दूरी बनाने की सलाह दी थी।

इंस्टाग्राम पर बिग बी ने शेयर किया ये पोस्ट

गुरुवार को अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर हिंदू देवी-देवता की एक तस्वीर पोस्ट की। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'ईश्वर के चरणों में समर्पित।' अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर उनके फैंस और शुभचिंतक उन्हें जल्द कोरोना वायरस के ठीक होकर घर आने की दुआ कर रहे हैं। कई लोगों ने अमिताभ बच्चन को इस मुश्किल घड़ी का हिम्मत से सामना करने की बात भी कही है। खबर लिखे जाने तक अमिताभ के इस पोस्ट पर 3.81 लाख से अधिक लाइक्स और 3 हजार से अधिक कमेंट्स आ चुके हैं।

अस्‍पताल से शेयर किया जीवन का सबक

अस्‍पताल से शेयर किया जीवन का सबक

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया की 6 तरह की आदतों वाले लोगों से हमेशा दूर रहना चाहिए। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ये 6 तरह की आदतों वाले लोग कभी खुश नहीं रहते। ऐसे लोग जो ईर्ष्या करें, घृणा करें, असंतोषी हों, गुस्सा करने वाले हों, हमेशा शक करने वाले हों या दूसरों के भरोसे जीवन जीने वाले हों। ऐसे लोग हमेशा दुखी रहते हैं। इन कामों से दूर रहना चाहिए।

बिग बी को देशभर से मिल रही दुआएं

बिग बी को देशभर से मिल रही दुआएं

इससे पहले बिग बी ने देशभर से मिल रही दुआओं के लिए आभार व्यक्त करते हुए पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने लिखा था, "प्रार्थनाओं, सद भावनाओं की मूसलाधार बारिश ने, स्नेह रूपी बंधन का बांध तोड़ दिया है; बह गया, स्थिर रह ना पाया, तर कर दिया मुझे इस अपार प्यार ने, मेरे इस एकाकी पन के अंधेरे को जो तुमने प्रज्वलित कर दिया है, व्यक्त न कर पाउँगा व्यक्तिगत आभार , बस, नत मस्तक हूँ मैं।"

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर कोरोना का कहर

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर कोरोना का कहर

बता दें कि अब फिल्म और टीवी इंडस्ट्री भी कोरोना वायरस की चपेट में आने लगी है। पिछले पांच दिनों के भीतर ही फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े 7 बड़े सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। 'इश्कबाज' फेम मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्रेनु पारिख ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखते हुए बताया कि उनकी कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। श्रेनु पारिख ने अपनी पोस्ट में लिखा कि चंद रोज पहले ही वो कोरोना वायरस से संक्रमित हुई हैं और फिलहाल अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि उनके और उनकी फैमिली के लिए दुआ करें। इनके अलावा 'कसौटी जिंदगी की' फेम टीवी एक्टर पार्थ समथान और फिल्म 'उंगली' में काम कर चुकीं रशेल वाइट भी कोरोना पॉजिटिव आई हैं।

भारत के इस इकलौते प्रदेश में नहीं है एक भी कोरोना केस, जानिए कैसे नहीं पहुंच पाया ये जानलेवा वायरस

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amitabh Bachchan remembered God from the hospital, said Ishwar ke charno me samarpit
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X