• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'अजूबा' के 30 साल पूरे होने पर भावुक हुए अमिताभ, ऋषि कपूर की याद में लिखा ये ट्वीट

|

मुंबई, अप्रैल 12: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म अजूबा ने बड़े पर्दे पर अपनी रिलीज के 30 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट करते हुए अपने भावुक मैसेज में फिल्म का हिस्सा रहे अभिनेता ऋषि कपूर और शशि कपूर को याद किया। गौरतलब है कि फिल्म अजूबा में अमिताभ बच्चन के साथ ऋषि कपूर ने भी काम किया था, जबकि शशि कपूर ने फिल्म के लिए सह-निर्देशन का काम किया था। ऋषि कपूर का निधन बीते साल 30 अप्रैल को कैंसर के कारण हो गया था

amitabh bachchan

अपने भावुक ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'अजूबा फिल्म के 30 साल... साल गुजरते रहे...सुख की, कुछ दुख की...साथी चले गए...यादें भर रह गईं...।' आपको बता दें कि फिल्म अजूबा 12 अप्रैल 1991 को रिलीज हुई थी। अजूबा को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया था। फिल्म में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर के अलावा दिग्गज अभिनेता शम्मी कपूर, अमरीश पुरी, डिंपल कपाड़िया, सोनम, सईद जाफरी, दारा सिंह, सुषमा सेठ और दिलीप ताहिल जैसे बड़े कलाकारों ने अभिनय किया था।

amitabh bachchan

सुपर हीरो पर आधारित फिल्म अजूबा का सह-निर्देशन शशि कपूर और गेनाडी वासिलीव ने किया था। इससे पहले हाल ही में फिल्म 'चुपके-चुपके' के 46 साल पूरे होने पर भी अमिताभ बच्चन ने फिल्म के सेट की कुछ तस्वीरें शेयर की। चुपके-चुपके 1975 में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में यह भी खुलासा किया कि चुपके चुपके फिल्म की शूटिंग उनके घर 'जलसा' में ही हुई थी। हालांकि उस समय जलसा के मालिक दिग्गज फिल्म निर्माता एनसी सिप्पी थे। फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा धर्मेंद्र और जया भादुरी ने भी काम किया था।

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने ली कोरोना वैक्सीन, ट्वीट कर बताया- कैसी है अब तबीयत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amitabh Bachchan Gets Emotional On Completion Of 30 Years Of Ajooba, Missed Rishi Kapoor.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X