अमिताभ बच्चन मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराए गए

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi
    Amitabh Bachchan DISCHARGED from Lilavati Hospital Mumbai | FilmiBeat

    मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्‍चन की तबीयत बिगड़ने के बाद शुक्रवार को उन्हें मुंबई लीलावती अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। अमिताभ बच्चन को पेट से जुड़ी बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, उनकी तबीयत कैसी है इसको लेकर ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है, कहा जा रहा है कि वो चैकअप के लिए अस्पताल गए हैं। उनके परिवार के सदस्‍य भी अस्‍पताल में उनके साथ मौजूद हैं। इससे पहले 2012 में भी पेट की सर्जरी के लिए अमिताभ को 12 दिन तक अस्पताल में रहना पड़ा था। 69 साल के अभिनेता को पहले भी पेट से जुड़ी बीमारियों से जूझते रहे हैं।  

     सिर्फ चैकअप को गए थे बच्चन

    सिर्फ चैकअप को गए थे बच्चन

    कहा जा रहा है कि अपनी बिगड़ती सेहत के चलते अस्पताल में भर्ती हैं। जबकि असल में फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की शूटिंग में बिजी चल रहे बिग बी हमेशा की तरह लीलावती अस्पताल में अपना रूटीन चेकअप कराने के लिए गए थे। हालांकि मीडिया में इसके बाद कुछ रिपोर्ट्स ऐसी आने लगीं कि बॉलिवुड स्टार अमिताभ बच्चन को गर्दन और रीढ़ की हड्डी में काफी दर्द होने की वजह से एडमिट कर लिया गया है।

    शुक्रवार को ही रिलीज हुआ '102 नॉट आउट' का पहला टीजर

    शुक्रवार को ही रिलीज हुआ '102 नॉट आउट' का पहला टीजर

    अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म '102 नॉट आउट' का पहला टीजर रिलीज हुआ है। इस फिल्म में वो ऋषि कपूर के साथ 27 साल बाद नजर आएंगे। इस फिल्म के टीचर को काफी पंसद किया जा रहा है।

    कुछ वक्त पहले ट्विटर को कहा अलविदा

    कुछ वक्त पहले ट्विटर को कहा अलविदा

    बॉलिवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने एक फरवरी को सोशल मीडिया साइट ट्विटर को अलविदा कह दिया है, उन्होंने देर रात एक ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी। अमिताभ बच्चन ने देर रात ट्विटर पर अपने आखिरी ट्वीट में लिखा कि ट्विटर आपने मेरे फॉलोवर की संख्या कम कर दी, हाहा, मैं मजाक कर रहा हूं, लेकिन अब समय आ गया है मैं यहां से जाउं, आपने जो कष्टकारी सफर दिया उसके लिए शुक्रिया, अभी भी बहुत कुछ करने को है, यहां और भी काफी लोग हैं।

    अमिताभ बच्चन ने ट्विटर को कहा अलविदा, आधी रात को किया ऐलान

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Amitabh bachchan admitted in mumbai lilavati hospital

    Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
    पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.

    X