• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शाह संग डिनर के बाद गांगुली बोले, CM ममता के साथ 'करीबी रिश्ता', पत्नी ने कहा- राजनीति में दादा अच्छा करेंगे

|
Google Oneindia News

कोलकाता, 7 मई : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ डिनर के बाद बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ उनके रिश्ते काफी करीबी हैं। शनिवार को गांगुली ने कहा, वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ घनिष्ठ संबंध शेयर करते हैं। इस बयान के एक दिन बाद उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को डिनर (रात के खाने) के लिए अपने आवास पर आमंत्रित किया।

mamata shah ganguly

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और शाह के रात्रिभोज के बाद अटकलें तेज हो गईं हैं कि सौरव गांगुली भाजपा में शामिल हो सकते हैं। हालांकि, यह भी दिलचस्प है कि क्रिकेट के मैदान पर दादा के नाम से मशहूर गांगुली के राजनीतिक झुकाव के संबंध में अटकलों का दौर नया नहीं हैं। शाह और गांगुली के डिनर के मौके पर सौरव की पत्नी डोना गांगुली और भाई स्नेहाशीष गांगुली भी मौजूद रहे। इसे निजी मामला बताया जा रहा है। इसी बीच अटकलें तेज हो गईं हैं कि सौरव भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

दादा और तृणमूल का करीबी रिश्ता
शाह के साथ डिनर के बाद सियासी अटकलों के संबंध में सौरव ने शुक्रवार को जोर देकर कहा कि गृह मंत्री के साथ रात का खाना सिर्फ उनके पुराने संबंध के कारण था। शनिवार को उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के साथ भी उनके संबंध बहुत करीबी हैं। कोलकाता में एक निजी अस्पताल का उद्घाटन के मौके पर गांगुली ने कहा, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मेरी बहुत करीबी शख्स हैं। उन्होंने बताया कि अस्पताल की मदद के लिए उनसे संपर्क किया था। पश्चिम बंगाल सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे फिरहाद हकीम के साथ रिश्तों पर गांगुली ने कहा, उनके साथ भी बहुत करीबी रिश्ता है। दादा ने बताया कि हकीम उन्हें तब से जानते हैं जब वे कक्षा एक में पढ़ते थे। गांगुली ने कहा कि हकीम उनके पारिवारिक मित्र रहे हैं। उनसे संपर्क करने पर मदद मिलती है। उन्हें कई बार फोन किया है।

dada didi

राजनीति पर चर्चा नहीं हुई
सियासी अटकलों को अटकलों को खारिज करते हुए सौरव ने कहा कि वह अमित शाह को 2008 से जानते हैं। उन्होंने कहा, खेलते समय मैं उनसे मिलता था। इससे ज्यादा और कुछ नहीं है। डिनर के बारे में सौरव की पत्नी डोना गांगुली ने कहा, डिनर टेबल पर क्या चर्चा हुई, इसके बारे में अटकलें लगाना स्वाभाविक है, लेकिन राजनीति की कोई चर्चा नहीं हुई। उन्होंने कहा, 'अगर कोई खबर होगी तो सभी को पता चल जाएगा।

mamata dada

पत्नी डोना गांगुली ने कहा- राजनीति में अच्छा करेंगे गांगुली
प्रख्यात ओडिशी नर्तक डोना गांगुली ने कहा कि मुझे नहीं पता कि सौरव राजनीति में आएंगे या नहीं, लेकिन अगर वह राजनीति में आते हैं तो अच्छा करेंगे। मुझे विश्वास है कि वह लोगों के लिए अच्छा काम करेंगे। बता दें कि डोना गांगुली को कई सांस्कृतिक कार्यक्रमों में प्रस्तुति देते देखा जा चुका है। एक मौके पर उन्हें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ भी देखा गया था।

dona didi

बता दें कि दादा के आवास पर केंद्रीय मंत्री अमित शाह के अलावा पूर्व राज्य सभा सांसद स्वपन दासगुप्ता, पश्चिम बंगाल भाजपा इकाई के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार और पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुभेंदु अधिकारी भी मौजूद रहे।

dada shah dinnner

यह भी पढ़ें- कोलकाता: अमित शाह का सौरव गांगुली के घर डिनर, कयासों का दौर तेज

Comments
English summary
Speculations over BCCI President Sourav Ganguly joining BJP after dinner with Home MInister Amit Shah. Ganguly says he is very close to Mamata Banerjee and TMC leader Firhad Hakim.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X