• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमित शाह बोले- अगर BJP ने अपने दरवाजे खोल दिए तो कांग्रेस-NCP में पवार और चव्हाण ही बचेंगे

|

सोलापुर। केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस और एनसीपी के नेताओं के सत्तारूढ़ दल में शामिल होने पर दोनों पार्टियों पर रविवार को तंज कसा। अमित शाह ने कहा कि, अगर बीजेपी अपने दरवाजे सभी कांग्रेस और एनसीपी नेताओं के लिए खोल दे तो सारे नेता बीजेपी में शामिल हो जाएंगे और शरद पवार और पृथ्वीराज चौहान अकेले रह जाएंगे। रविवार को वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री दवेंद्र फड़णवीस की ओर से शुरू की गई 'महाजनादेश' यात्रा के दूसरे चरण के समापन के मौके पर दक्षिण महाराष्ट्र के सोलापुर शहर में थे।

amit shah says If BJP opens its door, except Sharad Pawar and Chavan, no one will remain in parties

अमित शाह ने कहा कि, कांग्रेस पार्टी और एनसीपी लोकतंत्र में नहीं मानती है। ये दोनों परिवारवाद में मानती है। कांग्रेस पार्टी और NCP के नेतृत्व को देख लीजिये, पूरा परिवार का कुनबा बैठा है। क्या सोलापुर के नौजवानों को अधिकार नहीं है। शरद पवार के नेतृत्व में महाराष्ट्र में जब सरकार बनी तो 74,000 हजार करोड़ रुपये सिंचाई के लिए आवंटित किये लेकिन किसानों के खेतों में पानी नहीं पहुंचा।

370 को लेकर एनसीपी और कांग्रेस के स्टैंड पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि, कांग्रेस के नेता राहुल गांधी और NCP के नेता शरद पवार महराष्ट्र की जनता को ये स्पष्ट करें कि आप अनुच्छेद 370 और 35A हटाने का समर्थन करते हो या नहीं? नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में अनुच्छेद 370 को हमेशा के लिए हटा दिया गया है। अब जम्मू-कश्मीर हमेशा के लिए देश का अभिन्न अंग है। कश्मीर के विकास के सारे दरवाज़े मोदी जी ने खोल दिए हैं।

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि, जम्मू-कश्मीर पर राहुल गांधी जी के वक्तव्य का उपयोग पाकिस्तान की संसद करती है। जो राहुल गांधी बोल रहे हैं वो ही पाकिस्तान बोल रहा है। मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि ऐसी बातें करने की आपकी वजह क्या है? उन्होंने कहा कि, देश की एकता और अखंडता को लोहे की तरह मजबूत कर दिया। पाकिस्तान के सारे मंसूबों पर पानी फेर दिया और आतंकियों को कह दिया कि अब उस पार ही रहो इस ओर आने की जरूरत नहीं है।

 चंद्रमा की अंतिम कक्षा में पहुंचा चंद्रयान-2, सोमवार को अलग होगा लैंडर विक्रम चंद्रमा की अंतिम कक्षा में पहुंचा चंद्रयान-2, सोमवार को अलग होगा लैंडर विक्रम

English summary
amit shah says If BJP opens its door, except Sharad Pawar and Chavan, no one will remain in parties
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X