• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नरेंद्र मोदी की वजह से 24 घंटे के भीतर हमारा जवान पाकिस्तान के वापस आया: शाह

|

सूरत। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि हाल ही में पायलट अभिनंदन के पाकिस्तान से लौटने की वजह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। गुजरात के सूरत में एक जाति सम्मेलन में बोलते हुए शाह ने कहा, पहले हमारे देश में मौनी बाबा की सरकार थी, तब सैनिकों का सर कलम कर दिया जाता था। आज हमारे सैनिक F-16 मारकर पाकिस्तान से वापस आ जाते हैं। ये सिर्फ इसलिए कि नरेंद्र मोदी की सरकार है।

 एयर स्ट्राइक पर कोई सवाल ना करे

एयर स्ट्राइक पर कोई सवाल ना करे

अमित शाह ने इस दौरान कहा, वायुसेना की कार्रवाई पर कोई विपक्षी दल सवाल ना करे। अगर विपक्ष मोदी और सेना का अगर समर्थन नहीं कर सकता तो कम से कम चुप रहे। विपक्षी नेता यह नहीं जानते हैं कि क्या हुआ। ममता दी ने सबूत मांगा है। राहुल बाबा कह रहे हैं कि इसका राजनीतिकरण किया जा रहा है। अखिलेश ने जांच की मांग की है। इन सबको शर्म आनी चाहिए, ये बयान पाकिस्तान को खुशी देने वाले हैं।

अमेठी अब 'मेड इन अमेठी राइफल AK-203' के नाम से जाना जाएगा- पीएम मोदी

 भारत अब सर्जिकल स्ट्राइक करने वाला देश

भारत अब सर्जिकल स्ट्राइक करने वाला देश

शाह ने कहा, पहले अपनी सेना का बदला लेने वाले देशों में केवल अमेरिका और इजराइल का नाम आता था। अब पूरी दुनिया में भारत भी सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक करने वालों में शामिल हो गया है। पहले दुनिया भर में अपने राजनयिक जाते थे और थक जाते थे। अब मोदी ने पूरे विश्व को भारत के साथ खड़ा कर दिया है।

हमारी सरकार ने सबके लिए काम किया

हमारी सरकार ने सबके लिए काम किया

शाह ने कहा, आज सबसे ज्यादा गरीबों के लिये काम करने वाला कोई है तो वो सिर्फ मोदी सरकार है। पीएम बनने के बाद मोदी ने 133 योजनाएं लागू कर लोगों की जिंदगी आसान करने का काम किया। जिसका सबसे ज्यादा फायदा पिछड़े वर्ग के गरीब लोगों को हुआ है। मोदी सरकार ने छोटे व्यापारियों के विकास के लिए जितना किया है उतना किसी सरकार ने नहीं किया।

अमेठी में एके-47 राइफल की फैक्ट्री को पुतिन ने भारत-रूस दोस्ती के लिए बताया बड़ा कदम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amit Shah in Surat our jawan back from pakistan in 24 hours because of Narendra Modi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X