• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कर्नाटक के बागलकोट में बोले अमित शाह- भारत में बनी दोनों वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित, कांग्रेस की बातों में न आए

|

बेंगलुरु। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिनों के लिए कर्नाटक दौरे पर हैं। यहां उन्‍होंने आज बागलकोट में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्‍होंने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। अमित शाह ने कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी से पूछना चाहता हूं कि आपकी चार पीढ़ियों ने देश पर राज किया, लेकिन फिर भी गरीब महिलाओं के घरों में कूकिंग गैस क्यों नहीं पहुंचा ? गरीबों के लिए बिजली, टॉइलट, घर, आयुष्मान भारत स्कीम क्यों नहीं थे।

कर्नाटक के बागलकोट में बोले अमित शाह- भारत में बनी दोनों वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित, कांग्रेस की बातों में न आए

कोरोना वैक्‍सीन को लेकर अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस की बातों का भरोसा मत कीजिए। जब आपकी बारी आए तो वैक्सीन लगवाइए, भारत जल्द ही कोरोना मुक्त देश बनेगा। अमित शाह ने आगे कहा कि कांग्रेस नेताओं ने कोरोना वैक्सीन पर सवाल उठाए। हमें पता है कि विरोध के अलावा आप कुछ और नहीं कर सकते, लेकिन कोशिश करने वालों को रोकिए मत। भारत में विकसित दोनों वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित हैं।

गृह मंत्री ने आगे कहा कि पहले हम चीन से खिलौने खरीदते थे, लेकिन अब देश का पहला टॉय मैन्युफैक्चरिंग क्लस्टर कोप्पल में बनाया जा रहा है। आप सबको गर्व होना चाहिए कि देशभर के बच्चे कोप्पल के बने खिलौनों से खेलेंगे, हमें चीन से नहीं खरीदना पड़ेगा। आपको बता दें कि कर्नाटक के बागलकोट में रविवार को गृह मंत्री अमित शाह ने कर्नाटक के मंत्री मुरुगेश आर निरानी की अध्यक्षता वाले समूह द्वारा स्थापित की जा रही विभिन्न किसान हितैषी परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया।

एक्‍टर मोहित मलिक को हुआ कोरोना, प्रेग्‍नेंट पत्‍नी संग लौटे थे छुट्टियां मनाकर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amit Shah in Karnataka, asks people to get the Covid vaccination done without any fear.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X