• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमेजन प्राइम ने प्रोडक्शन में कदम रखा, अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' को करेगा प्रोड्यूस

|

मुंबई। अमेजन प्राइम बॉलीवुड में एक नई शुरुआत करने जा रहा है। अमेजन अब फिल्म प्रोडक्शन की लाइन में अपना हाथ आजंमाने वाला है। अमेजन जिस फिल्म को प्रो़ड्यूस करने जा रहा है वह अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'रामसेतु' है। अक्षय के प्रोडक्‍शन हाउस केप ऑफ गुड फिल्म्स, एबंडेंशिया इंटरटेनमेंट, लायका प्रोडक्शंस के साथ ही अब अमेजन प्राइम वीडियो 'राम सेतु' को को-प्रोड्यूस करने जा रही है।

'राम सेतु' के साथ फिल्म- निर्माण में उतरा अमेज़न प्राइम

'राम सेतु' के साथ फिल्म- निर्माण में उतरा अमेज़न प्राइम

दक्षिण एशियाई राष्ट्र भारत अमेजन के सबसे तेजी से बढ़ते प्राइम वीडियो बाजारों में से एक है। अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित और डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा रचनात्मक रूप से निर्मित यह फिल्म एक एक्शन-एडवेंचर ड्रामा है, जिसकी कहानी भारतीय सांस्कृतिक व ऐतिहासिक विरासत में गहराई तक जड़ें जमाए हुए है। थिएटरों में रिलीज होने के बाद 'राम सेतु' प्राइम मेम्बरों के लिए जल्द ही भारत तथा 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध होगी।

अमेजन ने फिल्म को लेकर कही ये बात

अमेजन ने फिल्म को लेकर कही ये बात

अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया के कंटेंट हेड और निदेशक विजय सुब्रमणियम ने कहा, "अमेज़न प्राइम वीडियो में हमारा हर फैसला ग्राहक-प्रथम वाले दृष्टिकोण पर केंद्रित होता है। भारतीय मिट्टी में उपजी कहानियों को अक्सर न केवल भारत में, बल्कि पूरी दुनिया में व्यापक दर्शक-वर्ग मिलता है, और हम एक ऐसी फिल्म की बदौलत सह -निर्माण के क्षेत्र में कदम बढ़ाते हुए खुश हैं, जो हमारी भारतीय विरासत को उजागर करती है।

फिल्म में अक्षय कुमार पुरातत्वशास्त्री के तौर पर दिखेंगे

फिल्म में अक्षय कुमार पुरातत्वशास्त्री के तौर पर दिखेंगे

फिल्म‘राम सेतु' में अक्षय कुमार के किरदार की वेशभूषा और चरित्र चित्रण भी काफी रोचक बताया जा रहा है। फिल्म में वह पुरातत्वशास्त्री के तौर पर दिखेंगे। फिल्म का सेटअप बनाने का काम एबुंडेंशिया कंपनी के मालिक विक्रम मल्होत्रा और अक्षय कुमार की कंपनी केप ऑफ गुड फिल्म्स ने मिलकर किया। दोनों की इस प्रोजेक्ट में हिस्सेदारी तय होने के बाद इसमें लंदन की मोबाइल कंपनी लाइका की भारतीय फिल्म कंपनी लाइका प्रोडक्शंस को पैसे लगाने के लिए लाया जा चुका है। फिल्म का बजट काफी बड़ा है।

Zomato विवाद: कौन हैं हितेशा चंद्राणी, जिन्होंने डिलीवरी ब्वॉय पर लगाया था मुक्का मारने का आरोपZomato विवाद: कौन हैं हितेशा चंद्राणी, जिन्होंने डिलीवरी ब्वॉय पर लगाया था मुक्का मारने का आरोप

English summary
Amazon Prime Video will produce Ram Setu, a film starring actor Akshay Kumar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X