• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तांडव सीरीज: बैकफुट पर अमेजन प्राइम, आपत्तिजनक सीन पर बिना किसी शर्त मांगी माफी

|

नई दिल्ली: हाल ही में Amazon प्राइम वीडियो (India) पर सैफ अली खान की वेब सीरीज 'तांडव' रिलीज हुई थी। वैसे तो ये सीरीज पॉलिटिकल ड्रामा पर बेस्ड थी, लेकिन इस पर धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप लगे। जिसके बाद कई राज्यों में तांडव के मेकर्स और विवादित सीन करने वाले एक्टर जीशान अयूब पर केस दर्ज हुआ था। कोर्ट की कई तारीखों के बाद अब अमेजन प्राइम बैकफुट पर नजर आ रहा है। साथ ही उसने विवादित सीन के लिए बिना किसी शर्त के मांफी मांग ली है।

बयान जारी कर कही ये बात

बयान जारी कर कही ये बात

अमेजन प्राइम ने मंगलवार को एक बयान जारी कर कहा कि हाल ही में रिलीज हुई तांडव फिल्म के कई सीन्स दर्शकों को आपत्तिजनक लगे। साथ ही उनकी भावनाएं भी आहत हुईं, लेकिन उनका मकसद किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था। जैसे ही उनको आपत्तिजनक कंटेंट के बारे में अवगत करवाया गया उन्होंने तुरंत उसे एडिट करके हटा दिया। कंपनी सभी की आस्था का सम्मान करती है। साथ ही वो बिना किसी शर्त के दोबारा माफी मांगते हैं।

'कानून का करते हैं पालन'

'कानून का करते हैं पालन'

कंपनी ने आगे कहा कि उनकी टीम विषय मूल्यांकन का पालन करती है। इसके अलावा वो दर्शकों को बेहतर सेवाएं देने के लिए समय-समय पर बदलाव भी करते रहते हैं। उनका मकसद भारतीय कानूनों के अनुपालन का रहता है। इसके अलावा वो सभी धर्मों, संस्कृतियों और आस्था का सम्मान करते हैं। कंपनी आगे भी अपने सहयोगियों के साथ इस दिशा में काम करती रहेगी।

किस सीन पर हुआ विवाद?

किस सीन पर हुआ विवाद?

तांडव सीरीज काफी हिट रही, जिसमें सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं। वेब सीरीज की शुरूआत में कॉलेज में एक स्टेज शो का सीन है, जिसमें एक्टर जीशान अयूब भगवान शिव के रोल में रहते हैं, जबकि एक दूसरा एक्टर भगवान श्रीराम के रोल में। इस दौरान दोनों ने कई आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। जिसके बाद वेब सीरीज के खिलाफ प्रदर्शन होने लगे और कई राज्यों में मेकर्स के खिलाफ FIR दर्ज की गई। साथ ही उन पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया गया।

तांडव, मिर्जापुर और अवाम, ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर सेंसरशिप की शुरुआततांडव, मिर्जापुर और अवाम, ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर सेंसरशिप की शुरुआत

English summary
Amazon Prime Video Apologized on objectionable scenes in Tandav series
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X