• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इंतजार खत्म, इस तारीख को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी मिर्जापुर-2

|

अगर आप ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन पर हैं तो आपने मिर्जापुर सीरीज तो जरूर ही देखी होगी। अब जब देख ली है तो ये ही सवाल मन में बेसब्री से उठ रहा होगा कि आखिर सीजन-2 कब आ रहा है ? कहानी जिस दिलचस्प मोड़ पर पहले सीजन में खत्म हुई थी उसके आगे गुड्डू पंडित और मुन्ना क्या करने वाले हैं ? कालीन भैया के साम्राज्य को कोई चुनौती दे पाएगा या नहीं, ये जानना कौन नहीं चाह रहा है। अगर ये सब आपके मन में है तो समझिए कि बस इंतजार खत्म हुआ... अमेजन प्राइम ने बहुप्रतीक्षित सीरीज मिर्जापुर के सीजन-2 की रिलीज डेट घोषित कर दी है।

टीजर जारी कर घोषित की डेट

टीजर जारी कर घोषित की डेट

प्राइव वीडियो ने मिर्जापुर के दीवानों के लिए एक टीचर जारी किया है जिसमें सीरीज की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया गया है। प्राइम वीडियो के इस टीजर की शुरुआत सीरीज में गुड्डू पंडिता का किरदार निभाने वाले फजल अली की आवाज से होती है। बैकग्राउंड में चल रही आवाज में जो कहा गया है वो इस तरह है- 'दुनिया में दो किस्म के लोग होते हैं, जिंदा और मुर्दा। तीसरे होते हैं घायल। हमसे सब छीन लिए और हमको जिंदा छोड़ दिए... गलती किए...' इसके बाद सीरीज की रिलीज डेट दिखाई जाती है।

23 अक्टूबर को होगी रिलीज

23 अक्टूबर को होगी रिलीज

पिछले महीने मिर्जापुर 2 की कास्ट को डबिंग स्टूडियों के बाहर देखा गया था तब से ही ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि सीरीज के निर्माता जल्द रिलीज करने की तैयारी में हैं। सीजन 1 के खत्म होने के बाद से ही दर्शकों को सीजन-2 का इंतजार था। प्राइम वीडियो ने सीजन 2 को इसी साल की शुरुआत में रिलीज का प्लान किया था लेकिन कोविड के बाद हुए देशव्यापी लॉकडाउन के चलते सीजन 2 की रिलीज को बार-बार पीछे धकेलना पड़ा था लेकिन अब फैन्स का इंतजार खत्म होने वाला है। प्राइम वीडियो ने 23 अक्टूबर को मिर्जापुर सीजन-2 रिलीज करने की घोषणा कर दी है।

पहले भी जारी हुआ था टीजर

पहले भी जारी हुआ था टीजर

इसके पहले 21 अगस्त को जब प्राइम वीडियो ने एक वीडियो जारी किया था तब ही ये तय हो गया था कि जल्द ही सीरीज रिलीज होने वाली है। वीडियो में मिर्जापुर सीजन-2 का इंतजार कर रहे फैन की उत्सुकता दिखाई गई है कि किस तरह सीरीज के प्रशंसक अपने चहेते प्रोग्राम को देखने के लिए उत्साह से भरे हुए है। वीडियो इस लाइन से शुरू होता है कि दुनिया में दो तरह के फैन होते हैं, एक होते हैं फैन और दूसरे हैं मिर्जापुर के फैन और खत्म होता है इस लाइन से कि जल्दी मिलेंगे बहुत हुआ इंतजार।

किस बारे में है कहानी?

किस बारे में है कहानी?

मिर्जापुर एक क्राइम थ्रिलर सीरीज है जो ड्रग, बंदूक और अपराध की कहानी के आस-पास लिखी गई है। ये कहानी उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल क्षेत्र में शासन और माफिया डॉन की प्रतिद्वंदिता और चल रहे अपराध के इर्द-गिर्द चलती है। पहले सीजन में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, विक्रांत मैसी, श्वेता त्रिपाठी, दिव्यांदु शर्मा, श्रिया पिलगांवकर, रसिका दुग्गलत और कुलभूषण खरबंदा प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
amazon prime announced mirzapur 2 release date
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X