• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Me Too: 'संस्कारी' आलोकनाथ पर मशहूर लेखिका, निर्देशक, निर्माता ने लगाए रेप और यौन प्रताड़ना के आरोप

|
    Alok Nath की बढ़ी मुश्किलें, director Vinta Nanda ने लगाया रेप का आरोप| वनइंडिया हिंदी

    मुंबई। तनुश्री और नाना के विवाद के बाद बॉलीवुड की कई हस्तियों के खिलाफ अब लोगों ने मुंह खोला है। कैलाश खेर, विकास बहल, चेतन भगत और रजत कपूर जैसे नामचीन हस्तियों के बाद अब यौन शोषण का आरोप लगा है हिंदी फिल्मों के 'संस्कारी बाबूजी' यानी कि एक्टर आलोक नाथ पर, राइटर और फिल्ममेकर विंटा नंदा ने आलोक नाथ के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाते हुए फेसबुक पर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखी है, जिसमें उन्होंने आलोक नाथ पर कई संगीन आरोप लगाते हुए 20 साल पहले हुए सेक्सुअल हैरासमेंट की पूरी कहानी बयां की है।

    'संस्कारी बाबूजी' आलोकनाथ पर लगा रेप का आरोप

    'संस्कारी बाबूजी' आलोकनाथ पर लगा रेप का आरोप

    विंटा ने फेसबुक पर लिखा है कि उन्होंने मेरे साथ शारीरिक दुर्व्यवहार किया, जब मैं साल 1994 के मशहूर शो 'तारा' के लिए काम कर रही थी, जिसके बाद आलोक नाथ का इस पर बयान भी सामने आ गया है, जिसने लोगों को सोचने पर विवश कर दिया है। अपनी पोस्ट में विंटा ने आलोक नाथ का डायरेक्ट नाम नहीं लिखा है लेकिन हर जगह उन्होंने 'संस्कारी' ( आलोक नाथ के लिए ही आम तौर पर प्रयोग किया जाता है) शब्द का इस्तेमाल किया है।

    यह भी पढ़ें: रजत कपूर ने महिला जर्नलिस्ट से पूछा-जितनी तुम्हारी आवाज S...* उतनी तुम भी?

    संस्कारी.......ने मेरा किया रेप: विंटा

    संस्कारी.......ने मेरा किया रेप: विंटा

    अपनी पोस्ट में विंटा ने जिक्र किया है कि उनकी पत्नी मेरी अच्छी दोस्त थीं, हमारा एक दूसरे के घर में आना-जाना था, एक बार उनके घर पार्टी में हम सभी ने शराब पी, हम सभी फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखते हैं तो शराब पीना असामान्य बात नहीं थी, देर रात होने पर सभी अपने घर चले गए, मैं भी पैदल घर के लिए निकल पड़ी, रास्ते में ये शख्स गाड़ी से आया, उसने मुझसे कार मैं बैठने को कहा, मैंने उस पर भरोसा किया और मैं बैठ गई, मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था, सब धुंधला दिखाई दे रहा था, फिर मेरे साथ रेप किया गया।

    यह भी पढ़ें: MeTooIndia : कंगना का सोनम पर तीखा वार, कहा-बाप नहीं मेहनत मेरी पहचान, होती कौन हो जज करने वाली

    लीड एक्ट्रेस नवनीत निशान के साथ हुई घटना का भी जिक्र

    लीड एक्ट्रेस नवनीत निशान के साथ हुई घटना का भी जिक्र

    और अपनी बात के साथ उस शो के दौरान शो की लीड एक्ट्रेस नवनीत निशान के साथ हुई घटना का भी जिक्र किया है, जहां एक सीन के दौरान आलोक पहले तो सेट पर शराब पीकर आए और उसके बाद शॉट के दौरान नवनीत पर गिर पड़े, जिसके बाद नवनीत ने उन्हें थप्पड़ मारा था। वो एक शराबी, बदतमीज और घिनौना इंसान था, लेकिन वो वक्त टीवी का सबसे बड़ा स्टार था, यही वजह थी कि उसके गलत कामों को नजरअंदाज कर दिया जाता था।

    आलोक नाथ की सफाई

    आलोक नाथ की सफाई

    इस पूरे मामले पर जब एक टीवी चैनल आलोक नाथ से प्रतिक्रिया जाननी चाही तो आलोक नाथ ने कहा कि आज के जमाने में अगर कोई महिला किसी पुरुष पर आरोप लगाती है तो पुरुष का इस पर कुछ भी कहना मायने नहीं रखता, मैं विंटा को अच्छे से जानता हूं, इस समय इस मामले पर मैं चुप ही रहना चाहूंगा।

    यह भी पढ़ें: विकास मुझे गलत ढंग से छूते थे, उन्हें तो हर रात एक नई लड़की चाहिए: कंगना ने लगाए फिल्ममेकर पर आरोप

    पढ़ें पूरी पोस्ट

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Vinta Nanda, a veteran writer-producer of the avant-garde 1990s' show Tara fame, has accused actor Alok Nath known for his sanskaari on-screen image of sexually violating her almost two decades ago.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X