India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

प्रेग्नेंट हुईं आलिया तो कंडोम कंपनी ने फिल्मी अंदाज में दी बधाई, शर्म से पानी-पानी हो जाएं Mr एंड Mrs कपूर

|
Google Oneindia News

मुंबई। बॉलीवुड़ की क्यूट कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही पेरेंट बनने वाले हैं। कपूर खानदान में जल्द ही नया मेहमान आने वाला है। सोमवार देर शाम आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो शेयर कर ये खुशखबरी सबके साथ साझा की। आलिया की इस पोस्ट पर 5,863,120 लोगों ने लाइक्स कर उन्हें बधाईयां दी है। आलिया-रणबीर को बधाई देने वालों में कंडोम ब्रांड ड्यूरेक्ट भी पीछे नहीं रहा। कंडोम ब्रांड ने खास अंदाज में कपल को बधाई दी। Durex ने ट्वीट और इंस्टाग्राम पर बड़े ही मजेदार अंदाज में आलिया और रणबीर को पेरेंट की खुशी में बधाई दी, कंडोम कंपनी का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

 कंडोम कंपनी ने दी बधाई

कंडोम कंपनी ने दी बधाई

कंडोम ब्रांड ड्यूरेक्स ने आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर पर बड़ा ही मजेदार पोस्ट किया। ड्यूरेक्स ने लिखा,' महफिल में तेजी, हम तो क्लियरली नहीं थे'। कंडोम कंपनी का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। लोग इस पोस्ट पर मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं। कंडोम ब्रांड के फनी पोस्ट लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 शादी पर भी किया था मजेदार पोस्ट

शादी पर भी किया था मजेदार पोस्ट

ड्यूरेक्ट ब्रांड ने आलिया और रणबीर की शादी पर भी इसी अंदाज में पोस्ट कर उन्हें बधाई दी थी। 14 अप्रैल को आलिया-रणबीर ने सात फेरें लिए थे। उनकी शादी पर ड्यूरेक्स ने फनी पोस्‍ट कर कपल को खास अंदाज में बधाई दी थी। उस वक्त ड्यूरेक्स ने पोस्‍ट किया था और लिखा था,' रणबीर और आलिया.. महफिल में तेरे, हम न रहे जो, फन तो नहीं है।'

 लोगों ने की कंडोम कंपनी की तारीफ

लोगों ने की कंडोम कंपनी की तारीफ

कंडोम कंपनी के इस मजेदार अंदाज लोगों को बहुत भा रहे हैं। लोगों ने बधाई के इस खास अंदाज के लिए ड्यूरेक्स के सोशल मीडिया मैनेजर की तारीफ की। एक यूजर ने लिखा कि आखिर ऐसी मार्केटिंग कैसे कर लेते हो? किसी ने लिखा की कंटेंट राइटर को प्रमोशन मिलता चाहिए। लोगों को कंडोम ब्रांड के ये अंदाज खूब भा रहा है।

रणबीर ने आलिया की प्रेग्नेंसी को लेकर दिया था 'हिंट'

रणबीर ने आलिया की प्रेग्नेंसी को लेकर दिया था 'हिंट'

आलिया ने भले ही आज अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया हो, लेकिन इससे पहले ही रणबीर ने इस ओर इशारा किया था। अपनी अपकमिंग फिल्म शमशेरा के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर ने आलिया की प्रेग्नेंसी को लेकर इशारा किया था। एक सवाल के जवाब में कुछ ऐसा कहा, जो अब लग रहा है कि उन्होंने आलिया की प्रेग्नेंसी की ओर इशारा किया था। दरअसल प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार ने रणबीर से सवाल किया कि शादी के बाद वह और कितना काम करेंगे? इस सवाल का जवाब बड़े उत्साह से रणबीर ने दिया और कहा कि अभी मुझे बहुत काम करना है, परिवार बनाना है, उनके लिए काम करना है। रणबीर ने कहा कि पहले मैं खुद के लिए काम कर रहा था , अब परिवार के लिए काम करूंगा।

14 अप्रैल को हुईं थी शादी

14 अप्रैल को हुईं थी शादी

लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 14 अप्रैल 2022 को आलिया और रणबीर ने सात फेरे लिए थे। परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मिलकर दोनों ने मुंबई में शादी की। दोनों ने शादी का फंक्शन बहुत की साधारण रखा था । बॉलीवुड की चुनिंदा लोग ही इस शादी में शामिल हुए थे। वहीं शादी के बाद रिस्पेशन के प्लान को भी बाद में कैंसिल कर दिया गया था। आलिया और रणबीर की शादी के बाद अब उनके पापा-मम्मी बनने पर दोनों के फैंस बहुत खुश हैं और उन्हें खूब बधाईयां दे रहे हैं।

बेटी आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर बोले फिल्‍ममेकर पिता महेश भट्ट -शानदार डेब्यू होने वाला है

Comments
English summary
Alia Bhatt Pregnancy: Durex congratulates soon-to-be parents Alia-Ranbir with cheeky post
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X