• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

चलती बस में जैकलीन-नुसरत ने किया मेकअप, अक्षय कुमार बोले-हमारा इंडियाज गॉट टैलेंट है

|

अयोध्या। एक्टर अक्षय कुमार, अपनी फिल्म आगामी फिल्म 'रामसेतु' की महूर्त पूजा में नुसरत भरुचा और जैकलीन फर्नांडीज के साथ शामिल हुए। अक्षय फिल्म के महूर्त के लिए अयोध्या पहुंचे हुई हैं। एक्टर ने अयोध्या पहुंचते ही रामलला के दर्शन भी किए और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की। इसी बीच अक्षय कुमार ने अपनी को-स्टार जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा का मजेदार वीडियो शेयर किया है।

'ये हमारा वाला इंडियाज गॉट टैलेंट है'

'ये हमारा वाला इंडियाज गॉट टैलेंट है'

वायरल वीडियो में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा मेकअप कर रही हैं। जिसके लेकर अक्षय कुमार उनका मजाक उड़ा रहे हैं। अक्षय के लेफ्ट साइड में जैकलीन अपना आई मेकअप करती नजर आ रही हैं तो वहीं उनकी राइट साइड में नुसरत भरुचा लिपस्टिक लगाते हुए दिख रही हैं। एक्टर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- ये बस में मेरे राइट और लेफ्ट का व्यू है। ये हमारा वाला इंडियाज गॉट टैलेंट है।

नुसरत ने भी शेयर की तस्वीरें

नुसरत ने भी शेयर की तस्वीरें

वीडियो में भी अक्षय दोनों जैकलीन और नुसरत का मजाक बनाते दिख रहे हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस नुसरत ने भी अपनी और जैकलीन की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। नुसरत ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, रामसेतु के लिए अयोध्या की पवित्र भूमि में आशीर्वाद लेने के लिए आभारी। इसके साथ नुसरत ने फोटो के लिए अक्षय कुमार का धन्यवाद दिया है।

जैकलीन-अक्षय की 5वीं फिल्म है

अक्षय कुमार स्टारर की फिल्म का मुहूर्त शॉट अयोध्या में फिल्माया जा रहा है। सुबह कुछ तस्वीर वायरल हुईं थीं जिसमें सुपरस्टार अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा नजर आए थे। अक्षय कुमार- जैकलीन पांचवी बार बड़ी स्क्रीन पर साथ नजर वाले हैं। इससे पहले इस जोड़ी को हाउसफुल 2, हाउसफुल 3, ब्रदर्स में देखा है। वहीं, बच्चन पांडे में भी जैकलीन हैं।

कर्नाटक ने कोरोना की दूसरी लहर के चलते किए सख्त इंतजाम, निजी अस्पातलों से किया संपर्क

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Akshay Kumar Nushrratt Bharuccha Jacqueline Fernandez Ram Setu make up in moving bus
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X