• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

PUBG बैन के बाद अक्षय कुमार लेकर आए देशी गेम FAU-G, कमाई का 20 % जाएगा सेना को

|

नई दिल्ली। भारत सरकार ने बीते दिनों फेमस बैटल रॉयल गेम PUBG समेत 118 विदेशी ऐप्स पर बैन लगा दिया है। जिसके बाद लाखों यूजर्स पबजी के विकल्प के तौर पर दूसरे गेम्स खोज रहे हैं। अब इसका तोड़ लेकर अक्षय कुमार आए हैं। अक्षय कुमार ने पबजी की टक्कर में देशी गेम FAU-G (फौजी) को उतार दिया है। यह गेम खेलने वालों को देश के जवानों के बलिदान के बारे में भी जानकारी देगा। यह अक्षय कुमार का पहला गेमिंग वेंचर है।

PUBG बैन के बाद FAU-G गेम लाए अक्षय कुमार

PUBG बैन के बाद FAU-G गेम लाए अक्षय कुमार

एक्टर अक्षय कुमार ने पहले मेड-इन-इंडिया बैटल रॉयल गेम 'FAU-G' को लाॉन्च करते हुए लिखा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर अभियान को सपॉर्ट करते हुए मैं एक ऐक्शन गेम फेयरलेस एंड यूनाईटेड गार्ड्स( FAU-G) प्रेजेंट कर रहा हूं। एंटरनेटमेंट के अलावा प्लेयर्स हमारे सैनिकों की शहादत के बारे में भी सीखेंगे।' उन्होंने लिखा कि इस गेम से मिलने वाले रेवन्यू का 20 प्रतिशत भारत के वीर ट्रस्ट को दिया जाएगा, जो भारतीय सेना से जुड़े लोगों के लिए काम करता है।

    Chinese Apps Ban: बौखलाए China ने कहा- अपनी गलती सुधार ले India | वनइंडिया हिंदी
    FAU-G अक्षय कुमार का पहला गेमिंग वेंचर

    FAU-G अक्षय कुमार का पहला गेमिंग वेंचर

    FAU-G अक्षय कुमार का पहला गेमिंग वेंचर है। FAU-G गेम से जुड़े बाकी डीटेल्स अभी सामने नहीं आए हैं। अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी इस गेम का एक पोस्टर शेयर किया है और उसपर कमिंग सून लिखा नजर आ रहा है। इस गेम को बेंगलुरु स्थित मोबाइल गेम डेवलपर nORE Games द्वारा तैयार किया गया है। उम्मीद है की जल्द इस गेम को प्लेयर्स के लिए जारी रोलआउट किया जाएगा।

    सरकार ने PUBG समेत 118 और चीनी मोबाइल ऐप्स को बैन किए

    सरकार ने PUBG समेत 118 और चीनी मोबाइल ऐप्स को बैन किए

    बता दें कि सीमा पर चीन के साथ जारी गतिरोध के बीच भारत सरकार ने कई चीनी मोबाइल ऐप्स को बैन कर दिया था। PUBG समेत 118 और चीनी मोबाइल ऐप्स को बैन किया गया है। सरकार की तरफ से इससे पहले भी चीनी ऐप्स पर प्रतिबंध लगाए गए थे। मालूम हो कि कुछ साल पहले अक्षय कुमार ने ही भारत के वीर एप्लिकेशन को लॉन्च किया था जिसमें कोई भी व्यक्ति कितनी भी धनराशि भारत के शहीद जवानों के परिवारों के लिए डोनेट कर सकता है।

    दिल्ली में 30 सितंबर तक बंद रहेंगे सभी स्कूल,21 के बाद ये छात्र जा सकते हैं स्कूल

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Akshay Kumar announces aatmanirbhar multiplayer game FAUG AFTER PUBG Mobile banned
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X