• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अखिलेश यादव ने कसा तंज, कहा- योगी सरकार IIM से सीखे सड़कों पर गाय को कैसे हटाएं

|
Google Oneindia News

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के मंत्रियों की आईआईएम में चल रही ट्रेनिंग पर तंज कसा है। अखिलेश ने कहा कि योगी सरकार को आईआईएम (आईआईएम) से सीखना चाहिए कि कैसे सड़कों पर गाय और सांड नजर ना आए, जिससे कि आमजनता का जीवन आसान हो। अच्छी सड़कें कैसे बनाएं? गोमती रिवर फ्रंट को अच्छे बिजनेस मॉडल के रूप में कैसे पेश किया जाए?

योगी सरकार IIM से सीखे कैसे सड़कों पर गाय और सांड न दिखे

योगी सरकार IIM से सीखे कैसे सड़कों पर गाय और सांड न दिखे

रविवार को आईआईएम में यूपी के मुख्यमंत्री, कैबिनेट मंत्री और सीनियर अफसरों की ट्रेनिंग पर अखिलेश ने निशाना साधते हुए कहा कि, ऐसी चर्चा है कि सरकार एक्सप्रेस-वे से हर दिन डेढ़ करोड़ रुपये कमा रही है। ऐसे में सड़कों की क्वालिटी और उसका मेंटेनेंस कैसा होगा? कम से कम सरकार ये तो सीखे कि गाय और सांड को सड़कों से दूर कैसे रखा जाए? आईआईएम से उन्हें ये भी सीखना चाहिए कि अच्छी सड़कें कैसे बनाई जाएं? सड़कों को गड्ढों में बदल दिया गया है।

रिवरफ्रंट को एक बेहतर बिजनेस मॉडल कैसे बनाया जा सकता है?

रिवरफ्रंट को एक बेहतर बिजनेस मॉडल कैसे बनाया जा सकता है?

अखिलेश ने कहा कि, अगर वो आईआईएम में नहीं सीख सकते हैं तो उन्हें समाजवादी पार्टी को एक मौका देना चाहिए। उन्होंने ये भी कहा कि आईआईएम के प्रोफेसरों को बीजेपी सरकार को बताना होगा कि गोमती रिवर फ्रंट मॉडल एक बेहतर बिजनेस मॉडल के रूप में कैसे बदला जा सकता है, जिससे पर्यटक आकर्षित हों। मैं आईआईएम प्रोफेसर से सरकार को ये समझाने का अनुरोध करता हूं कि रिवरफ्रंट को एक बेहतर बिजनेस मॉडल कैसे बनाया जा सकता है? जनता का बहुत सारा पैसा इस पर लगाया गया है।

मोदी की अमेरिका यात्रा पर अखिलेश ने कही ये बात

मोदी की अमेरिका यात्रा पर अखिलेश ने कही ये बात

पीएम नरेंद्र मोदी की अमेरिका यात्रा पर अखिलेश ने कहा कि अमेरिका में क्या डील हो रही है- ये जनता को बताना चाहिए। उन्होंने कहा- अमेरिका से हमारे किसानों को बर्बाद करने की डील हो रही है। सपा प्रमुख ने कहा कि ऐसी चर्चा है कि खाने-पीने की वस्तुएं और इलेक्ट्रॉनिक गुड्स अमेरिका से आयात किए जाएंगे, जिसके कारण हमारे देश के किसानों को परेशानी होगी। अखिलेश ने कहा कि सरकार को देखना चाहिए कि अमेरिका भी हमें राहत दे। वहीं अमेरिका भारत को खुश कर रहा है, क्योंकि भारत बड़ा बाजार है। सरकार की जिम्मेदारी है कि वह देखे की भारत को क्या मिल रहा है।

राजनाथ सिंह बोले- अब पाकिस्तान से सिर्फ पीओके के मुद्दे पर होगी बातराजनाथ सिंह बोले- अब पाकिस्तान से सिर्फ पीओके के मुद्दे पर होगी बात

English summary
Akhilesh Yadav tooks dig at yogi govt, says Govt must learn from IIM how to keep cows away from road
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X