• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ऑड-ईवन: अजय माकन ने विजय गोयल पर निशाना साधा, कहा- 'ग्रो अप'

|
Google Oneindia News
    Even के दिन Odd नंबर की Car लेकर निकले BJP Leader Vijay Goel, हुआ Fine | वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में खतरनाक प्रदूषण से लड़ने के लिए दिल्ली सरकार के सात सूत्री कार्यक्रम के तहत सोमवार(4 नवंबर) से सम-विषम योजना लागू की गई है। इस बीच बीजेपी सांसद विजय गोयल ने ऑड-ईवन नियम का उल्लंघन किया है। योजना का विरोध करते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता विजय गोयल ने विषम नंबर वाली एसयूवी कार चलाई। कांग्रेस नेता अजय माकन ने सोमवार को भाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल को राष्ट्रीय राजधानी में ऑड-ईवन योजना का उल्लंघन करने के लिए फटकार लगाई और कहा कि उन्हें 'बड़ा हो जाना' चाहिए।

    Ajay Maken, Vijay Goel , Odd Even, delhi, arvind kejriwal,

    अजय माकन ने ट्वीट कर कहा कि, एक सांसद! जानबूझकर एक विषम संख्या वाली कार को एक सम संख्या वाले दिन चला रहे हैं। एक जनप्रतिनिधि होकर वह जानबूझकर कानून कैसे तोड़ सकते हैं? मैं (दिल्ली के मुख्यमंत्री) केजरीवाल का सबसे मुखर आलोचक रहा हूँ। लेकिन, मैं प्रदूषण को बढ़ाकर प्रोस्टेस्ट नहीं करूंगा। बड़े हो जाओ विजय गोयल!! बता दें कि, विजय गोयल ने ऑड-ईवन को केजरीवाल सरकार का 'चुनावी हथकंडा' बताया था।

    राज्यसभा सांसद विजय गोयल सम-विषम योजना का विरोध करने के लिए सम दिन पर विषम नंबर की गाड़ी लेकर दिल्ली की सड़क पर निकल गए। गोयल की कार पर लिखा था 'प्रदूषण की जिम्मेदार केजरीवाल सरकार, ऑड-ईवन है बेकार'। गोयल के विरोध पर प्रतिक्रिया जताते हुए उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी के नेताओं का काम राजनीति करना है और उनके (बीजेपी नेताओं) पास कोई समाधान नहीं है।

    विजय गोयल ने कहा था कि, मैं केजरीवाल सरकार की नाकामी के खिलाफ प्रतीकात्मक विरोध कर रहा हूं क्योंकि प्रदूषण पर नियंत्रण के लिए दिल्ली में पांच साल में कुछ नहीं हुआ। अब वह आगामी विधानसभा चुनाव के कारण सम-विषम योजना के जरिए नौटंकी कर रही है। उन्होंने कहा कि अगर गोयल को दिल्ली के लोगों की इतनी ही चिंता है तो उन्हें केंद्रीय पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावडेकर को प्रदूषण पर नियंत्रण के लिए राज्यों के साथ बैठक बुलाने के लिए कहना चाहिए।

     राहुल गांधी का मोदी सरकार पर तंज, कहा-'मेक इन इंडिया' अब 'बाय फ्रॉम चाइना' हो गया राहुल गांधी का मोदी सरकार पर तंज, कहा-'मेक इन इंडिया' अब 'बाय फ्रॉम चाइना' हो गया

    English summary
    Ajay Maken Hit Out At Vijay Goel For Defying Odd Even, says Grow up Vijay Goel
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X