• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अनिल देवगन के निधन से दुखी काजोल ने लिखी भावुक पोस्ट, शेयर की ये तस्वीर

|
Google Oneindia News

मुंबई। सुपरस्टार अजय देवगन के भाई अनिल देवगन का सोमवार रात को निधन हो गया, इस दुखद समाचार को अजय देवगन ने ही कल ट्विटर पर शेयर किया था, पूरा देवगन परिवार इस वक्त गहरे सदमे में हैं तो वहीं आज अजय देवगन की पत्नी और अभिनेत्री काजोल ने एक भावुक पोस्ट शेयर की है, उन्होंने दुर्गा-पूजा पंडाल की एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि इस बार वो ये त्योहार नही मनाएंगे लेकिन मुझे पता है कि इस मुश्किल वक्त में मां का आशीष हमेशा और हर पल हमारे परिवार के साथ है, वो सालों से हम पर कृपा बनाए हुए हैं।

अनिल देवगन के निधन से दुखी काजोल ने लिखी भावुक पोस्ट

अनिल देवगन के निधन से दुखी काजोल ने लिखी भावुक पोस्ट

मालूम हो कि अनिल देवगन के साथ काजोल ने भी कई फिल्मों में काम किया था। कल अजय देवगन ने अपनी पोस्ट में लिखा था कि मैं कल रात अपने भाई को खो दिया है, मेरा पूरा परिवार टूट चुका है। गौरतलब है कि अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का निधन भी पिछले साल हो गया था।

यह पढ़ें:जानिए कौन हैं वीर साहू? जिन्होंने किया सपना चौधरी से गुपचुप शादी का दावायह पढ़ें:जानिए कौन हैं वीर साहू? जिन्होंने किया सपना चौधरी से गुपचुप शादी का दावा

'अनिल के निधन से सदमे में देवगन परिवार'

'अनिल के निधन से सदमे में देवगन परिवार'

बताया जा रहा है कि 51 वर्षीय अनिल देवगन की मौत हार्ट अटैक के चलते हुई और सूत्र के मुताबिक वे कैंसर से भी पीड़ित थे लेकिन देवगन फैमिली से उनकी मौत का कारण बताया नहीं गया है बहुत सारे लोगों ने अनिल देवगन के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया है।

फिल्म 'जीत' से की ती करियर की शुरुआत

फिल्म 'जीत' से की ती करियर की शुरुआत

मालूम हो कि अनिल देवगन ने फिल्म 'जीत' (1996) से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी,इसके बाद उन्होंने अजय देवगन की ही कई फिल्मों 'जान', 'प्यार तो होना ही था' 'इतिहास' और 'हिंदुस्तान की कसम' में बतौर असिस्टेंट काम किया था।

फिल्म 'राजू चाचा' से निर्देशन में रखा कदम

फिल्म 'राजू चाचा' से निर्देशन में रखा कदम

फिल्म 'राजू चाचा' से अनिल देवगन ने स्वतंत्र रूप से निर्देशन में कदम रखा था, ये देवगन प्रोडक्शन की पहली फिल्म थी, इसके बाद साल 2005 में अनिल ने अजय को 'ब्लैकमेल' में निर्देशित किया था। बतौर निर्देशक अनिल की अंतिम फिल्म 'हाले-दिल' थी वो अजय की चर्चित फिल्म 'सन ऑफ सरदार' के क्रिएटिव डायरेक्टर भी थे।

पढ़ें: नरेंद्र मोदी के शानदार 20 साल: गुजरात के CM से देश के PM तकपढ़ें: नरेंद्र मोदी के शानदार 20 साल: गुजरात के CM से देश के PM तक

English summary
Actress Kajol shared a heartfelt note on Instagram after the death of her brother-in-law, filmmaker Anil Devgan, on Wednesday.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X