• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रिलीज से पहले ही विवादों में फंसी अजय देवगन की फिल्म तानाजी, दिल्ली HC से की शिकायत

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल स्टारर फिल्म 'तानाजी-द अनसंग वॉरियर' रिलीज से पहले ही विवादों में पड़ गई है। फिल्म के खिलाफ दिल्ली उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर की गई है जिसमें फिल्म निर्देशक पर आरोप लगाया गया कि उन्होंने फिल्म की कहानी में तानाजी मालुसरे के असली वंश को छुपा दिया गया है। बता दें कि फिल्म के खिलाफ अखिल भारतीय क्षत्रिय कोली राजपूत संघ दिल्ली ने याचिका दायर कर यह दावा किया है। इस मामले पर दिल्ली हाई कोर्ट 19 दिसंबर को सुनवाई करेगा।

Ajay Devgan film Tanhaji caught in controversy before release

गौरतलब है कि फिल्म तानाजी को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है, इस फिल्म में उन्होंने मराठा सरदार और छत्रपति शिवाजी महाराज के पक्के मित्र रहे तानाजी मालसुरे की जिंदगी को दर्शाया है। अजय देवगन के अलावा इस फिल्म मे उनकी पत्नी काजोल, सैफ अली खान मुख्य किरदार में हैं। कोर्ट में याचिका कर्ता ने दावा किया है कि अजय देवगन की आगामी फिल्म में तानाजी मालसुरे के असली वंशजों को छिपाया गया है उनके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

ट्रेलर पर भी हुआ था विवाद
अजय देवगन की फिल्म तानाजी का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही इसको लेकर एनसीपी नेता ने विवाद खड़ा कर दिया और उन्होंने फिल्म के निर्माता को खुले तौर पर धमकी दी थी। एनसीपी नेता और विधायक जितेन्द्र अव्हाड ने तानाजी फिल्म को लेकर एक धमकी भरा ट्वीट किया और फिल्म के ट्रेलर में दिखाए गए प्रसंगों को गैर ऐतिहासिक बताते हुए उसे तुरंत बदलने के लिए कहा था। जितेन्द्र अव्हाड ने ट्वीट करके लिखा था कि ओम राउत, मैंने आपकी फिल्म तानाजी का ट्रेलर देखा, इसमे कुछ ऐसे सीन दिखाए गए हैं जोकि गैर ऐतिहासिक हैं और पूरी तरह से गलत हैं। आप उसमे तुरंत बदलाव करें या फिर मैं अपने तरीके से इसपर ध्यान दूंगा।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने ट्विंकल को गिफ्ट किए 'सबसे महंगे' ईयररिंग, तस्वीरें देख आपके भी उड़ जाएंगे होश

English summary
Ajay Devgan film Tanhaji caught in controversy before release
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X