• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ऐश्वर्या राय के मैनेजर का हुआ ऑपरेशन, हालत स्थिर

|

नई दिल्ली। दीवाली के मौके पर पिछले हफ्ते बच्चन परिवार ने दीवाली की पार्टी का आयोजन किया था। इस दौरान बड़ा हादसा सामने आया था। दरअसल दीवाली की पार्टी के दौरान ऐश्वर्या राय की मैनेजर अर्चना सदानंद आग की चपेट में आ गई थीं। जिसके बाद इलाज के लिए अर्चना को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रिपोर्ट के अनुसार अर्चना की स्किन की सर्जरी हुई। डॉक्टरों ने अर्चना की स्किन ग्राफ्टिंग की है। फिलहाल अर्चना अस्पताल में आईसीयू वार्ड में भर्ती हैं, जहां उनकी हालत स्थिर है।

एक हफ्ते अस्पताल में रहेंगी

एक हफ्ते अस्पताल में रहेंगी

दीवाली की पार्टी के दौरान अर्चना का लहंगा दिए की चपेट में आने से जल गया था। जिसके बाद ऐश्वर्या राय और शाहरुख खान तुरंत उन्हें बचाने के लिए आगे आए। जिसके बाद अर्चना को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी के अनुसार अर्चना अगले एक हफ्ते अभी और अस्पताल में ही भर्ती रहेंगी। इस घटना के बारे में अर्चना के परिवार के एक दोस्त ने बताया कि अर्चना को बचाने के लिए खुद शाहरुख खान तुरंत आगे आए थे, उन्होंने खुद अपनी शेरवानी अर्चना को दी थी।

ऐश्वर्या ने टाला बड़ा हादसा

ऐश्वर्या ने टाला बड़ा हादसा

अर्चना के दोस्त ने बताया कि हादसे के दौरान अगर ऐश्वर्या राय ने तुरंत अपना दिमाग इस्तेमाल नहीं किया होता तो हालात और बिगड़ सकते थे। आग काफी तेजी से बढ़ रही थी, तभी तुरंत ऐश्वर्या ने लहंगे के उस हिस्से को फाड़कर अलग कर दिया, जिसकी वजह से बड़ा हादसा होने से टल गया जानकारी के अनुसार इस हादसे के बाद ऐश्वर्या राय लगातार अर्चना के परिवार के संपर्क में हैं। यही नहीं ऐश्वर्या राय अपनी रोम की यात्रा को भी रद्द करना चाहती थीं, लेकिन उनकी टीम ने आश्वासन किया कि उनकी अनुपस्थिति में भी अर्चना को किसी भी तरह की कोई दिक्कत नहीं होगी।

शाहरुख भी जल गए थे

शाहरुख भी जल गए थे

रिपोर्ट के अनुसार इस हादसे के बाद अर्चना को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उन्हें संक्रमण से बचाने के लिए आईसीयू में रखा गया था। इस हादसे की वजह से अर्चना का दायां पैर और हाथ 15 फीसदी झुलस गया था। इस दौरान अर्चना को बचाते समय शाहरुख खान भी आंशिक रूप से जले गए थे।

इसे भी पढ़ें- अनिल कपूर ने शेयर किया फैन का 30 साल पुराना खत, इस अभिनेत्री ने उड़ाया हैंडराइटिंग का मजाक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Aishwarya Rai Bachchan's manager undergoes skin treatment and is stable.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X