• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Air India की फ्लाइट में फिर खराब खाने का मामला सामने आया, NCP सांसद को मिले ऑमलेट में निकले अंडे के छिलके

|
Google Oneindia News

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी(एनसीपी) की राज्यसभा सांसद वंदना चव्हाण ने एयर इंडिया की फ्लाइट में खराब क्वालिटी वाले खाने की शिकायत की है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से कुछ फोटो पोस्ट करके इसकी शिकायत की। दरअसल वंदना चव्हाण जब एयर इंडिया की फ्लाइट से पुणे से दिल्ली जा रही थी, तब उनके साथ ये वाकया घटा। इस पर एयर इंडिया ने संज्ञान लेते हुए कैटरिंग सर्विस उपलब्ध कराने वाली कंपनी को पिछले हफ्ते के पुणे-दिल्ली के सभी फ्लाइट का खर्च उठाने को कहा है।

एनसीपी सांसद ने की शिकायत

एनसीपी सांसद ने की शिकायत

एनसीपी सांसद वंदना चव्हाण ने रविवार (8 अक्टूबर) को पुणे से दिल्ली जाने के लिए अपनी एयर इंडिया फ्लाइट में खराब भोजन की गुणवत्ता के बारे में शिकायत की थी और आरोप लगाया था कि नाश्ते के लिए उन्हें जो ऑमलेट दिया गया था, उसमें 'अंडे के छिलके' थे। जिसकी शिकायत वंदना चौहान ने ट्वीट कर की।

सड़े आलू की भी शिकायत की

एनसीपी सांसद ने ट्वीट कर बताया कि कुछ दिन पहले जब वो एअर इंडिया की फ्लाइट में पुणे से दिल्ली की यात्रा की थी। इस दौरान उन्होंने नाश्ते के लिए एक ऑमलेट ऑर्डर किया था। 3-4 बाइट खाने के बाद मुझे उसमें अंडे के छिलके के छोटे-छोटे टुकड़े दिखे। अपने एक और ट्वीट में उन्होंने कहा कि आलू सड़े हुए थे, बीन्स को कच्चा ही डाल दिया गया था और जैम मिनी जार में कुछ पाउडर रखे हुए थे।

एयर इंडिया ने की कार्रवाई

एयर इंडिया ने की कार्रवाई

एयर इंडिया ने सांसद के ट्वीट पर सख्त एक्शन लिया। एयर इंडिया के प्रवक्ता धनंजय कुमार ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि हमने कैटरिंग एजेंसी पर जुर्माना लगाया है और इसे पूरी उड़ान के लिए हैंडलिंग चार्ज और भोजन का खर्च वहन करना होगा। उन्होंने कहा कि सख्त कार्रवाई की गई ताकि भविष्य में इस प्रकार की घटनाएं दोबारा न हों सके।

सांसद ने कार्रवाई पर क्या कहा

सांसद ने कार्रवाई पर क्या कहा

हालांकि वंदना चव्हाण ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके बताए जाने के बावजूद इसे गंभीरता से नहीं लिया गया था। उनके ट्वीट के बाद एयर इंडिया ने कार्रवाई की है।

ये भी पढ़ें- हरियाणा, महाराष्ट्र में 14 से पीएम मोदी करेंगे चुनावी शंखनाद, इतनी रैलियों को करेंगे संबोधित

English summary
air india flight finds shells of the egg in the omelette,ncp mp complained
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X