एयर इंडिया के विमान में एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी, पायलट के खिलाफ FIR

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। एयर इंडिया के विमान में एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। छेड़खानी का का आरोप विमान के पायलट पर लगा है। विमान के पायलट ने एयर होस्टेस के साथ इतनी बदसलूकी की, उसे इतना परेशान किया कि मजबूर होकर उसे नौकरी छोड़नी पड़ी। एयरलाइंस की शिकायत के बाद पायलट के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

 Air India Flight Attendant Alleges Sexual Harassment By Pilot, Case Filed

एयर इंडिया ने इस मामले की शिकायत केरल पुलिस से की, जिसके बाद पुलिस ने पायलट के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज कर दिया। पुलिस ने पीड़ित एयर होस्टेस ने भी बात की। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पायलट की हरकतों की वजह से उसे नौकरी छोड़नी पड़ी। एक स्थानीय टीवी चैनल के साथ बातचीत के दौरान पीड़िता ने बताया कि पायलट लगातार उसके साथ बदसलूकी करता था। उसे अपनी हरकतों से परेशान करता था। वो तब तक उसे परेशान करता रहा, जब तक की उसने नौकरी नहीं छोड़ दी।

पायलट की हरकतों से परेशान होकर उसने 18 सितंबर को पुलिस से शिकायत की, जिसके बाद आरोपी पायलट के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 ए , 294 बी और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The Kerala Police has registered a case against an Air India Express pilot on the basis of a complaint from a female flight attendant, who alleged that she was sexually harassed by him.
Please Wait while comments are loading...