• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एयर इंडिया एक्सप्रेस की महिला कर्मचारी कोरोना संक्रमित होने के बाद भी पाई गई ऑन ड्यूटी, उड़ान भरने के 1 घंटे पहले हुआ खुलासा

|

नई दिल्ली: एयर इंडिया एक्सप्रेस में कोरोना वायरस के नियमों से जुड़ी एक लापरवाही का मामला सामने आया है। एयर इंडिया एक्सप्रेस एयरलाइन कंपनी के केबिन क्रू में काम करने वाली एक 44 वर्षीय कर्मचारी कोरोना संक्रमित होने के बाद भी ऑन ड्यूटी थीं। 44 वर्षीय महिला कर्मचारी कोरोना संक्रमित हैं, इस बात का खुलासा फ्लाइट के उड़ान भरने के एक घंटे पहले हुआ था। उड़ान भरने से एक घंटे पहले पता चला कि महिला कर्मचारी कोविड-19 पॉजिटिव हैं।

    Coronavirus India Update: Air India की Corona Positive कर्मचारी पाई गई ऑन ड्यूटी | वनइंडिया हिंदी

    Air India Express

    हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक एयरलाइन ने इस बात की पुष्टी की है कि कर्मचारी कोविड-19 संक्रमित पाया गया था। कंपनी ने कहा है कि इस लापरवाही के लिए मामले की जांच की जाएगी। हालांकि महिला कर्मचारी को इस बात का पता नहीं था कि वो कोरोना संक्रमित हैं।

    महिला कर्मचारी की रिपोर्ट उड़ान भरने के एक घंटे पहले आई

    एयरलाइन कंपनी के 44 वर्षीय महिला कर्मचारी ने 12 नवंबर को आरटी-पीसीआर परीक्षण किया था, रिपोर्ट दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय (आईजीआई) हवाई अड्डे से अगले दिन 13 नवंबर को निर्धारित उड़ान से ठीक पहले आई थी।

    13 नवंबर को रिपोर्ट में सामने आया कि कर्मचारी कोविड-19 संक्रमित पाई गई हैं। रिपोर्ट के बाद कर्मचारी को क्वारंटाइन कर दिया गया है। लेकिन वह 13 नवंबर को पूरे दिन ड्यूटी पर थी।

    एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने क्या कहा?

    एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने कहा, उक्त फ्लाइट दिल्ली-मदुरै के लिए उड़ान भरने वाली थी। जिसके लिए पूर्व उड़ान आरटी-पीसीआर परीक्षण अनिवार्य नहीं है। प्रमुख चालक दल के सदस्य को अगले दिन अंतरराष्ट्रीय क्षेत्र का संचालन करना था और इसलिए उन्होंने टेस्ट किया था। हालांकि जो महिला कोविड-19 संक्रमित पाई गईं उन्हें रिपोर्ट के बाद ही क्वारंटाइन कर दिया गया था। हालांकि, हम निश्चित रूप से इस मामले की जांच करेंगे।

    उन्होंने कहा है कि अभी इस बात की पुष्टी नहीं हो पाई है कि महिला कर्मचारी को अपने कोरोना संक्रमित होने का आभास था या नहीं।

    ये भी पढ़ें- हरसिमरत कौर बादल चंडीगढ़ PGI से हुईं डिस्चार्ज, सांस लेने में तकलीफ के बाद हुई थीं एडमिटये भी पढ़ें- हरसिमरत कौर बादल चंडीगढ़ PGI से हुईं डिस्चार्ज, सांस लेने में तकलीफ के बाद हुई थीं एडमिट

    English summary
    Air India Express Crew Member on duty Despite Testing Covid-19 Positive
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X