• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर एम्स ने आज सौंपी रिपोर्ट, बताया हत्या थी या सुसाइड?

|
Google Oneindia News

मुंबई, जून 14: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल हो गया है। सुशांत की मौत लगातार किसी ना किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में रही है। इसी बीच आ दिल्ली एम्स के मेडिकल बोर्ड की प्रारंभिक रिपोर्ट सामने आई है। रिपोर्ट में ये कंफर्म किया गया है कि सुशांत की मौत आत्महत्या से हुई है। एम्स के मेडिकल बोर्ड ने इस मामले पर अपनी रिपोर्ट में की चीजों का विस्तार से वर्णन किया है।

सुसाइड से पहले किया इन दो चीजों का सेवन

सुसाइड से पहले किया इन दो चीजों का सेवन

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल हो गया है। सुशांत की मौत लगातार किसी ना किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में रही है। इसी बीच आ दिल्ली एम्स के मेडिकल बोर्ड की प्रारंभिक रिपोर्ट सामने आई है। रिपोर्ट में ये कंफर्म किया गया है कि सुशांत की मौत आत्महत्या से हुई है। एम्स के मेडिकल बोर्ड ने इस मामले पर अपनी रिपोर्ट में की चीजों का विस्तार से वर्णन किया है।

    Sushant Singh Rajput की मौत पर AIIMS ने सौंपी रिपोर्ट, बताया मौत का कारण | वनइंडिया हिंदी
    गर्दन पर चोट के निशान फांसी के अनुरूप: एम्स

    गर्दन पर चोट के निशान फांसी के अनुरूप: एम्स

    फॉरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टरों ने सुशांत की मौत का कारण एस्फिक्सिया बताया है। एस्फिक्सिया तब होता है जब आपके शरीर को आपको पास से बाहर रखने के लिए पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिलती है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि यदि सुशांत ने शराब या सिगरेट पी होती तो एस्फिक्सिया के कारण उनकी मौत का पता लगाना आसान नहीं होती। वहीं, गर्दन पर चोट के निशान फांसी के अनुरूप हैं।

    एम्स में क्राइम सीन को रीक्रिएट किया था

    एम्स में क्राइम सीन को रीक्रिएट किया था

    एम्स के मेडिकल बोर्ड के सदस्य डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने बताया कि, 'हमने अपनी जांच रिपोर्ट सीबीआई को सौंप दी है। एम्स का मेडिकल बोर्ड मुंबई पहुंचा था और उसने क्राइम सीन को रीक्रिएट किया ताकि गर्दन के निशान की जांच कर सके।' 'हमारी टीम में सात डॉक्टर थे। हमारी टीम की पांच से छह घंटे तक मीटिंग चली। इसमें सभी ने सर्वसम्मति से फैसला किया कि उनकी मौत एस्फिक्सिया के कारण हुई है, जो एक सुसाइड है।

    Sushant Singh Rajput : जब धोनी ने सुशांत से कहा था-'यार तुम कितना सवाल पूछते हो?'Sushant Singh Rajput : जब धोनी ने सुशांत से कहा था-'यार तुम कितना सवाल पूछते हो?'

    रिया ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

    रिया ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

    वहीं दूसरी ओर आज सुशांत की पहली पुण्यतिथि पर उनके फैंस उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सुशांत के करीबी दोस्त उनके साथ अपनी पुरानी तस्वीरों और वीडियो को साझा करते हुए उन्हें याद कर रहे हैं। वहीं सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने एक भावुक कर देने वाली पोस्ट साझा की है। जिसमें उन्होंने सुशांत को याद किया है। वहीं एक्ट्रेस और सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी सुशांत सिंह राजपूत के साथ डांस करते हुए एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है।

    English summary
    AIIMS forensic team has now confirmed that sushant Singh Rajput takes extreme step
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X