• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

AIB ने जिस चेहरे को दिखा उड़ाया मोदी का मजाक, वो शख्‍स सूरत ही बदलने जा रहा है

|

नई दिल्‍ली। नीचे जिस शख्‍स की तस्‍वीर आप देख रहे हैं वो कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। ये व्‍यक्ति दिखने में काफी हद तक पीएम मोदी जैसा है। मामला तब और बढ़ गया जब कॉमेडी ग्रुप ऑल इंडिया बकचोद (AIB) ने इस तस्‍वीर को डॉग‍ फिल्‍टर के साथ सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया। हालांकि इसके लिए AIB के खिलाफ मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। लेकिन अब हम जो आपको बताने जा रहे हैं वो ये कि पीएम मोदी जैसे दिखने वाले इस शख्‍स की पहचान जाहिर हो गई है।

केरल के कुन्‍नूर जिले का रहने वाला है यह शख्‍स

केरल के कुन्‍नूर जिले का रहने वाला है यह शख्‍स

पैंट- टीशर्ट में एक बैग के साथ स्टेशन पर मोबाइल फोन में कुछ करते दिखने वाले इस व्यक्ति का नाम एमपी रामचंद्रन है। वो यह केरल के कुन्नूर जिले के रहने वाले हैं। 'केरली न्यूज' के मुताबिक यह तस्वीर जिस समय की है उस वक्त रामचंद्रन केरल में अपनी मां से मिलने के बाद बेंगलुरु जा रहे थे, जहां अभी उनका परिवार रह रहा है। किसी ने पय्यानूर रेलवे स्टेशन पर उनकी यह तस्वीर खींची।

उन्‍हें भी Whatsapp पर मिली थी यह फोटो

उन्‍हें भी Whatsapp पर मिली थी यह फोटो

रामचंद्रन ने बताया, 'मुझे भी यह तस्वीर Whatsapp पर मिली। मुझे नहीं पता था कि यह इतना बड़ा मामला बन जाएगा। इससे पहले भी, ऐसे कई वाकये हुए हैं लेकिन मैं उनसे दूर रहा। लेकिन अब जब यह मामला पीएम मोदी की नजरों में जा चुका है तब मैं नहीं जानता कि इसका मेरे ऊपर क्या असर पड़ेगा।'

देखते ही लोग लेने लगते हैं सेल्‍फी

देखते ही लोग लेने लगते हैं सेल्‍फी

रामचंद्रन ने बताया कि यह पहली बार नहीं है जब लोगों ने उन्हें पीएम मोदी समझा हो लेकिन वह यह देखकर हैरान हैं कि सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर इस कदर वायरल हो गई है। रामचंद्रन ने स्थानीय मीडिया को बताया कि आजकल रास्ते में भी लोग उन्हें रोककर सेल्फी लेते हैं। रामचंद्रन ने बताया कि बीते 2 साल से उनका अनुभव अच्छा ही रहा है। लोग उन्हें ट्रेन में सीट दे देते हैं तो वहीं बच्चे उन्हें 'मोदी अंकल' कहकर बुलाते हैं।

दाढ़ी हटाने की सोच रहे हैं रामचंद्रन

दाढ़ी हटाने की सोच रहे हैं रामचंद्रन

एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में रामचंद्रन ने कहा कि वो अपनी दाढ़ी हटा देने के बारे में सोच रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि वो खुद नहीं चाहते कि उनकी तस्‍वीर को लेकर पीएम मोदी का मजाक बनाया जाए।

मोदी का सम्‍मान करते हैं रामचंद्रन

मोदी का सम्‍मान करते हैं रामचंद्रन

जब रामचंद्रन से उनके राजनीतिक झुकाव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह बीजेपी की राजनीति के फैन नहीं है लेकिन वह नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री के तौर पर सम्मान करते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A resident of Kerala, MP Ramachandran was used to the attention he attracted for being a lookalike of Prime Minister Narendra Modi. Often stopped at railway stations and bus stops by strangers with requests for selfies, he readily obliged. But not anymore.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X