• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

विदाई भाषण में जयललिता को याद कर भावुक हुए AIADMK के राज्यसभा सांसद मैत्रेयन

|

नई दिल्ली। राज्यसभा में आज कुछ सदस्यों का कार्यकाल समाप्त हो रहा है, इनमें एआईएडीएमके के सांसद वी मैत्रेयन भी हैं। सदन में मौजूद अन्य सदस्यों ने उनको भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। वहीं, एआईएडीएमके सांसद मैत्रेयन ने राज्यसभा में अपने कार्यकाल पूरा होने पर विदाई भाषण दिया, इस दौरान वे भावुक हो गए।

AIADMK MP V Maitreyan breaks down while giving farewell speech in rajya sabha

वी मैत्रेयन ने विदाई भाषण में कहा, 'अपने प्रिय नेता, अम्मा (जयललिता) के प्रति मेरे मन में आभार और कृतज्ञता के गहरे भाव हैं कि उन्होंने मुझपर इतना विश्वास जताया और मुझे सदन में 3 बार भेजा।' ये कहते हुए वी मैत्रयेन भावुक हो गए। तमिलनाडु की पूर्व मुख्‍यमंत्री जयललिता को याद करते हुए वे रो पड़े। 63 साल के वी मैत्रेयन 2007 से राज्यसभा के सांसद हैं, उनका कार्यकाल आज समाप्त हो रहा है।

आज राज्यसभा की कार्यवाही की बात करें तो ट्रंप के कश्मीर को लेकर दिए बयान पर विपक्ष ने जमकर हंगामा किया। जबकि इस मुद्दे पर लोकसभा में विपक्षी दलों ने पीएम मोदी से जवाब मांगा। कांग्रेस ने पीएम मोदी से जवाब की मांग करते हुए लोकसभा से वॉक आउट कर दिया। कांग्रेस सांसदों का कहना है कि ट्रंप के बयान पर पीएम मोदी जवाब क्यों नहीं दे रहे हैं, वे चुप क्यों हैं।

ये भी पढ़ें: #KarnatakaPolitics: 12 साल पहले कुमारस्वामी ने जो किया था वो ही आज उनके साथ हुआ

राज्यसभा में ट्रंप के बयान पर हंगामा, विपक्ष चाहता है जवाब दें पीएम मोदी

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बयान पर हंगामा हुआ तो रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने सदन में सरकार का पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि विदेश मंत्री एस जयशंकर ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति के बीच कश्मीर के मसले पर बात नहीं हुई थी। कश्मीर के मामले में तीसरे पक्ष की मध्यस्थता का सवाल ही नहीं है। विपक्ष के नेता इन दलीलों को सुनने को तैयार नहीं है, वे सदन में 'प्रधानमंत्री जवाब दो' के नारे लगा रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
rajya sabha, aiadmk, v maitreyan, jayalalitha, taminadu, राज्यसभा, राज्यसभा सांसद, वी मैत्रेयन, एआईएडीएमके
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X