'मंदिर के महंत ने मेरा कई सालों तक किया रेप, 2016 में बच्चा भी हुआ पैदा'

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अहमदाबाद के रणछोड़जी मंदिर के महंत पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है। महिला ने गुरुवार को इस मामले में झारखंड के आनंडपुर थाने में केस दर्ज कराया है। वहीं महंत ने इन आरोपों पर कहा कि महिला उनकी दासी थी और उन्होंने उसको पत्नी का दर्जा दे रखा था ऐसे में यह आरोप बेबुनियाद हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

2016 में दिया बच्चे को जन्म

2016 में दिया बच्चे को जन्म

मिली जानकारी के मुताबिक महिला झारखंड की रहने वाली है। मंहत ने शादी का झांसा देकर पीड़िता से कई बार शारिरिक संबंध बनाए। लेकिन पीड़िता जब भी शादी की बात करती तो मंहत बहाना बना उसे टाल देता। इस बीच पीड़िता गर्भवती हो गई। पीड़िता ने पुलिस को जो बताया उसके मुताबिक उसने 2016 में एक बच्चे को जन्म भी दिया लेकिन तब भी महंत उससे शादी करने को तैयार नहीं हुआ।

महंत ने सुनाई दूसरी कहानी

महंत ने सुनाई दूसरी कहानी

महिला ने पुलिस को बताया कि अब उसे डर हैं कि कहीं महंत सबूतों को मिटाने के लिए उसके बच्चे की हत्या न करा दे। वहीं मंहत ने इन आरोपों पर कहा, 'मैंने ही इस महिला को उसके गांव से दासी बनाकर लाया था। मेरा इस महिला से प्रेम प्रसंग था जिसकी वजह से मैंने इसको पत्नी का दर्जा दिया था। महिला से जन्मा बच्चा भी मेरा ही है। महिला और महिला के घर वाले इसकी वजह से मुझसे कई बार पैसे भी ऐंठ चुके हैं और मेरे को मारने की धमकी भी दी है।'

पीड़िता का ये है आरोप

पीड़िता का ये है आरोप

वहीं पीड़िता का कहना है कि वह अपने पिता की मौत के बाद मां के साथ समीज आश्रम में रहने लगी थी। यहीं उसकी मुलाकात सुरेंद्र तिवारी से हुई थी जो वहां का रसोईया था। बाद में सुरेंद्र तिवारी अहमदाबाद के रणछोड़ मंदिर चला गया। वहां से जब वो वापस आया तो उने महिला को शादी का झांसा देकर उसे अपने साथ लेकर मंदिर गया जहां उसने सालों तक उसके साथ रेप किया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें- Jio का एक और धमाकेदार प्लान, यूजर्स को होगा 35 हजार का फायदा

ये भी पढ़ें- Jio का एक और धमाकेदार प्लान, यूजर्स को होगा 35 हजार का फायदा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ahmedabad ranchod ji temple mahant charged with rape allegation
Please Wait while comments are loading...