• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Ahmed Patel passes away : अहमद पटेल के निधन पर राहुल-प्रियंका ने जताया गहरा शोक, बोले-'कांग्रेस पार्टी के थे स्तंभ'

|

नई दिल्ली। कांग्रेस के दिग्गज नेता और गांधी परिवार के बेहद करीबी कहे जाने वाले नेता अहमद पटेल का आज सुबह निधन हो गया है, 71 वर्ष के अहमद पटेल कोरोना संक्रमित थे और गुरुग्राम के मेंदाता अस्पताल में भर्ती थे, उनके बेटे फैजल ने ट्वीट करके उनके निधन की जानकारी दी। अहमद पटेल के निधन से पूरी कांग्रेस पार्टी में शोक की लहर है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अहमद पटेल के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा कि आज का दिन बहुत ज्यादा दुखद है।

    Ahmed Patel Passed Away : Sonia Gandhi,Rahul Gandhi ने अहमद पटेल को दी श्रद्धांजलि | वनइंडिया हिंदी

    अहमद पटेल के निधन पर राहुल-प्रियंका ने जताया गहरा शोक

    उन्होंने ट्वीट किया है कि यह एक दुखद दिन है. अहमद पटेल कांग्रेस पार्टी के एक स्तंभ थे, वह अपने सबसे कठिन समय में पार्टी के साथ खड़े रहे, वह एक जबरदस्त संपत्ति थे, हम उन्हें हमेशा याद करेंगे, फैजल, मुमताज और परिवार को मेरा प्यार और संवेदना। '

    कांग्रेस पार्टी के थे स्तंभ थे अहमद पटेल, आज बेहद दुखद दिन

    वहीं कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी ट्वीट किया है, उन्होंने लिखा कि 'अहमद जी न केवल एक बुद्धिमान और अनुभवी सहकर्मी थे, जिनसे मैंने लगातार सलाह ली, वे एक ऐसे दोस्त थे, जो हम सभी के साथ खड़े रहे, दृढ़, निष्ठावान और अंत तक भरोसेमंद रहे. उनका निधन एक विशाल शून्य छोड़ देता है. उनकी आत्मा को शांति मिले।'

    'एक अभिन्न मित्र विश्वसनीय साथी चला गया'

    तो वहीं कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने अहमद पटेल के निधन पर कहा कि आज मैंने अपना मित्र खो दिया, उन्होंने भी tweet किया है कि अहमद पटेल नहीं रहे, एक अभिन्न मित्र विश्वसनीय साथी चला गया, हम दोनों सन् 1977 से साथ रहे, वे लोकसभा में पहुंचे, मैं विधान सभा में. हम सभी कांग्रेसियों के लिए वे हर राजनैतिक मर्ज़ की दवा थे, मृदुभाषी, व्यवहार कुशल और सदैव मुस्कुराते रहना उनकी पहचान थी।

    अहमद पटेल के निधन पर राहुल-प्रियंका ने जताया गहरा शोक

    उन्होंने आगे लिखा कि अहमद भाई बहुत ही धार्मिक व्यक्ति थे और कहीं पर भी रहें, नमाज़ पढ़ने से कभी नहीं चूकते थे। आज देव उठनी एकादशी भी है जिसका सनातन धर्म में बहुत महत्व है। अल्लाह उन्हें जन्नतउल फ़िरदौस में आला मक़ाम अता फ़रमाएँ। आमीन।

    यह पढ़ें: अहमद पटेल के निधन पर PM मोदी ने जताया गहरा शोक, बेटे फैजल से की फोन पर बात

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Ahmed Patel passes away today, Rahul Gandhi-Priyanka gandhi expresses condolences, says-He was a tremendous asset, see tweet here.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X