• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

संसद के मानसून सत्र से पहले सोनिया गांधी ने बुलाई कांग्रेस के लोकसभा-राज्यसभा सांसदों की बैठक

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 18 जुलाई: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी आज (रविवार) संसद के मानसून सत्र से पहले कांग्रेस के लोकसभा और राज्यसभा सांसदों से मुलाकात करेंगी। कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज लोकसभा और राज्यसभा के अपने सांसदों की एक बैठक बुलाई है। कांग्रेस की ओर से अधिकारिक बयान में कहा गया है कि ये बैठक संसद के दोनों सदनों में हमारी पार्टी के प्रभावी कामकाज को सुविधाजनक बनाने और सुनिश्चित करने के लिए है। ये बैठक आज सुबह 11 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी।

Sonia Gandhi

उम्मीद जताई जा रही है कि इस बैठक में पार्टी के नए अध्यक्ष पर भी चर्चा की जा सकती है। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने रविवार शाम 4 बजे फ्लोर नेताओं की एक सर्वदलीय बैठक बुलाई है।

सांसद प्रताप सिंह बाजवा ने इस बैठक को लेकर कहा है, हमने पंजाब के सभी (कांग्रेस) सांसदों को किसानों के मुद्दे पर रणनीति बनाने और कांग्रेस पार्टी से जुड़े कुछ मुद्दों पर चर्चा करने के लिए बैठक के लिए आमंत्रित किया है।

संसद के मानसून सत्र में विपक्षी पार्टियों ने कई मुद्दों पर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को घेरने की तैयारी की है। पेट्रोल-डीजल, एलपीजी गैस, खाने के तेल के दाम, वैक्सीन की कमी, करोरोना पर कुप्रबंधन समते कई ऐसे मुद्दे हैं, जिसपर विपक्ष सवाल उठा सकती है।

    Monsson Session से पहले Parliament में सर्वदलीय बैठक, क्या बोले PM Modi | वनइंडिया हिंदी

    ये भी पढ़ें- ओवैसी पर भाजपा का बड़ा हमला, कहा- शेरवानी पहनकर ये मुसलमानों को लूटने का काम कर रहे हैंये भी पढ़ें- ओवैसी पर भाजपा का बड़ा हमला, कहा- शेरवानी पहनकर ये मुसलमानों को लूटने का काम कर रहे हैं

    संसद का ये मानसून सत्र में 19 जुलाई से 13 अगस्त तक चलेगा। दोनों सदनों राज्यसभा और लोकसभा की बैठक रोजाना सुबह 11 बजे होगी और शाम 6 बजे खत्म होगी। इस संसद सत्र में लगभग 17 विधेयक लोकसभा में पेश करने के लिए सूचीबद्ध हैं। वहीं पांच ऐसे विधयेक हैं, जो पारित होने के लिए लिस्टेड हैं।

    English summary
    Ahead of Monsoon session of Parliament Sonia Gandhi will meet congress Lok Sabha & Rajya Sabha MPs
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X