• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

केकेआर का पहला मैच आज, ममता बनर्जी ने शाहरुख खान और टीम को दी खास शुभकामनाएं

|

नई दिल्ली। आईपीएल का 13वां सीजन इस बार यूएई में खेला जा रहा है। आज इस सीजन का पांचवा अहम मुकाबला है, जोकि कोलकाता नाइट राइडर्स और मुबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। यह मैच अबू धाबी में खेला जाएगा। अभी तक इस सीजन में में अपने पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम को हार का सामना करना पड़ा था। जबकि केकेआर का यह पहला मुकाबला है। एक तरफ जहां केकेआर जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत करने की कोशिश करेगी तो दूसरी तरफ मुंबई इंडियंस की टीम पहली हार को भुलाकर जीत का स्वाद चखने के इरादे से मैदान में उतरेगी। आज होने वाले मैच से पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केकेआर टीम को शुभकामनाएं दी हैं।

ममता बनर्जी ने दी शुभकामनाएं

ममता बनर्जी ने दी शुभकामनाएं

ममता बनर्जी ने ट्वीट करके लिखा, करबो, लरबो, जीतबो, इस वर्ष 2020 में भारत की मूल भावना रही है, बिना थके हमने इस साल के संकटों का डटकर मुकाबला किया है। आज चैंपिंयंस का एक और गुट मैदान में उतरने जा रहा है और घर में खुशी लाने की कोशिश करेगा। केकेआर और प्रिय शाहरुख खान को इस आईपीएल अभियान की शुरुआत के लिए मेरी शुभकामनाएं।

रोहित शर्मा पर नजर

रोहित शर्मा पर नजर

आज का यह मैच मुंबई इंडियंस के लिए काफी अहम है। पिछले मैच में टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अच्छी शुरुआत की थी, लेकिन फिर जल्द ही वह अपना विकेट काफी आसानी से गंवा बैठे। मुंबई की बैटिंग में रोहित शर्मा की भूमिका काफी अहम है, लिहाजा यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या आज रोहित शर्मा अपनी लय में दिखेंगे।

दिलचस्प होगा मुकाबला

दिलचस्प होगा मुकाबला

पिछले मैच में क्रुणाल पांड्या, जसप्रीत बुमराह और राहुल चाहर जैसे गेंदबाज बिल्कुल औसत साबित हुए थे जबकि ट्रेंट बोल्ट और जेम्स पैटिंसन ने अपना दम दिखाया था। आज के मैच में मुंबई के लिए दिक्कत यह है कि पीठ में चोट के बाद हार्दिक पांड्या के लिए गेंदबाजी करना और अपनी लय को हासिल करना आसान नहीं होगा। वहीं केकेआर की टीम कप्तान दिनेश कार्तिक, इयोन मार्गन और आंद्रे रसेल की ताकत को आजमाना चाहेगी। उम्मीद है सुनील नरेन के साथ ओपनिंग में युवा शुबमन गिल आएंगे।

इसे भी पढे़ं- रिया चक्रवर्ती ने कहा- केवल सुशांत ही करते थे ड्रग का सेवन, हमारा उन्‍होंने किया इस्‍तेमाल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ahead of KKR's first match in IPL 13 Mamata Banerjee wishes team with special message.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X